Published On : Mon, May 10th, 2021

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रशासन को आॅक्सीजन सिलेंडर, पल्स आॅक्सीमीटर, सेनेटाइजर देकर चेंबर का सहयोग

वर्तमान में संपूर्ण देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। प्रतिदिन लाखों की संख्या में मरीज संक्रमित हो रहे है। तेजी से संक्रमण फैलने के कारण दवाईयां एवं आॅक्सीजन सिलेंडर कोरोना मरीजों को आसानी से उपलब्ध नहीं हो रहे है। ऐसे कठिन समय में शहर की व्यापारी व सामाजिक संस्थाएं अपने-अपने स्तर कोरोना की लड़ाई में योगदान दे रही है।

विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की अग्रणी व शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स ने भी अपना सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते हुये कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अप्रैल 2021 में मेयो हाॅस्पीटल को 15 आॅक्सीमीटर, 5 टेम्परेचर गन, 18 (5 ली.), सैनेटाइजर कैन, 360 (100 ml.) सैनेटाइजर की वाॅटल निःशुल्क उपलब्ध कराई। इसी कड़ी के तहत नागपुर महानगर पालिका को भी निशुल्क 2 आॅक्सीजन सिलेंडर उपब्लध कराकर सहयोग किया।

दि. 6 मई 2021 को चेंबर के उपाध्यक्ष श्री संजय के. अग्रवाल एवं सहसचिव श्री उमेश पटेल ने चेंबर की ओर से 2 आॅक्सीजन सिलेंडर निःशुल्क म.न.पा. अधिकारी श्री दहीकरजी को हस्तातंरित किया। श्री दहीकरजी ने इसके लिये चेंबर के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया एवं सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया।

चेंबर के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया ने कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी का यह समय सभी के लिये कठिनाईयों से भरा हुआ है। अतः जनमानस ने अपने-अपने स्तर पर आर्थिक व सामाजिक योगदान देकर शासन-प्रशासन को सहयोग करना चाहिये।
उपरोक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा सचिव श्री रामअवतार तोतला ने दी।