Published On : Mon, May 4th, 2015

वर्धा : खड़े ट्रक से टकराई कार, एक मृत

Car Crashed into the truck
वर्धा। पीएमटी (प्री मेडिकल टेस्ट) की परीक्षा देने जा रहे विद्यार्थियों को ले जा रही जायलो कार ने खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार 8 विद्यार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना जिले के आष्टी शहीद तहसील के तलेगांव -नागपुर महामार्ग क्रमांक 6 के आष्टी टी प्वाइंट के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास हुई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मालेगांव निवासी विद्यार्थी 3 मई की सुबह 10 बजे आयोजित पीएमटी की परीक्षा देने के लिए नागपुर जा रहे थे. नागपुर पुहंचने के लिए विद्यार्थियों ने जायलो क्रमांक एमएच-37/ जी 3626 को बुक किया. जायलो चालक विद्यार्थियों को लेकर 2 मई को रात 10 बजे नागपुर की ओर निकला. आष्टी शहीद टी प्वाइंट पेट्रोल पंप के करीब जायलो ने खडे. ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. इसमें रिधोरा निवासी जायलो चालक बालू अवचार(30) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घायल विद्यार्थियों में नीलेश प्रधान (18), संदीप चरखा (18), कांचन बोड़ाखे, पूर्वता बोड़ाखे (21), पंकज बोड़ाखे (21), कविता तायडे. (29), अश्‍विनी गवली (19), निखिल तायड़े (24) सभी वाशिम जिले के मालेगांव निवासी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक वाहन चालक को झपकी आ जाने से यह दुर्घटना हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी की वाहन चालक कार में दब गया था. घायलों को आर्वी व अमरावती के अस्पतालों में भर्ती किया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.