| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Jun 6th, 2021

    कैमिट ने व्यापारियों को राहत पैकेज देने की मांग दोहराई

    नागपुर – चेंबर ऑफ एसोसिएशंस ऑफ़ महाराष्ट्र इंडस्ट्री एंड ट्रेड (कैमिट) के अध्यक्ष दीपेन अग्रवाल ने महाराष्ट्र में कब, कैसे और किस मात्रा में कोविड से संबंधित प्रतिबंध लागू किए जाने पर विस्तृत दिशा-निर्देशों का स्वागत करते हुए कहा, ‘ देर आए दुरस्त आए’, यह निर्णय लेने में एक-एक दिन की देरी का व्यापारियों के वित्तीय स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा था। 4 जून 2021 के आदेश से आने वाले सोमवार से लगभग 18 जिलों में दिन-प्रतिदिन की गतिविधियां सामान्य हो जाएंगी और आने वाले दिनों में अन्य जिलों में स्थिति सामान्य हो जाएगी।

    दीपेन अग्रवाल ने व्यापारियों से कोविड व्यवहार का उचित तरीके से पालन कर अपना व्यवसाय संचालित करने और सकारात्मकता अनुपात को न्यूनतम रखने के लिए प्रशासन के हाथों को मजबूत करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करना उनका मौलिक और नैतिक कर्तव्य है।

    राज्य के व्यापारिक समुदाय की ओर से अग्रवाल ने राज्य में आर्थिक गतिविधियों को पूरी तरह से बहाल करने के लिए कैमिट सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनों द्वारा किए गए प्रयासों का संज्ञान लेने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्य सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया।

    उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि व्यापारियों की जायज मांग का भी संज्ञान लें और उनके लिए राहत पैकेज की घोषणा करें क्योंकि पिछले डेढ़ साल में व्यापारियों को भी राज्य के किसी अन्य नागरिक की तरह भारी नुकसान हुआ है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145