Published On : Sun, Jun 6th, 2021

कैमिट ने व्यापारियों को राहत पैकेज देने की मांग दोहराई

नागपुर – चेंबर ऑफ एसोसिएशंस ऑफ़ महाराष्ट्र इंडस्ट्री एंड ट्रेड (कैमिट) के अध्यक्ष दीपेन अग्रवाल ने महाराष्ट्र में कब, कैसे और किस मात्रा में कोविड से संबंधित प्रतिबंध लागू किए जाने पर विस्तृत दिशा-निर्देशों का स्वागत करते हुए कहा, ‘ देर आए दुरस्त आए’, यह निर्णय लेने में एक-एक दिन की देरी का व्यापारियों के वित्तीय स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा था। 4 जून 2021 के आदेश से आने वाले सोमवार से लगभग 18 जिलों में दिन-प्रतिदिन की गतिविधियां सामान्य हो जाएंगी और आने वाले दिनों में अन्य जिलों में स्थिति सामान्य हो जाएगी।

दीपेन अग्रवाल ने व्यापारियों से कोविड व्यवहार का उचित तरीके से पालन कर अपना व्यवसाय संचालित करने और सकारात्मकता अनुपात को न्यूनतम रखने के लिए प्रशासन के हाथों को मजबूत करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करना उनका मौलिक और नैतिक कर्तव्य है।

Advertisement

राज्य के व्यापारिक समुदाय की ओर से अग्रवाल ने राज्य में आर्थिक गतिविधियों को पूरी तरह से बहाल करने के लिए कैमिट सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनों द्वारा किए गए प्रयासों का संज्ञान लेने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्य सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया।

Advertisement

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि व्यापारियों की जायज मांग का भी संज्ञान लें और उनके लिए राहत पैकेज की घोषणा करें क्योंकि पिछले डेढ़ साल में व्यापारियों को भी राज्य के किसी अन्य नागरिक की तरह भारी नुकसान हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement