| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Feb 28th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    महाराष्ट्र सिंचाई घोटाले के आरोपी जिगर ठक्कर ने गोली मारकर आत्महत्या की

    मुंबई:महाराष्ट्र के गोसीखुर्द सिंचाई घोटाले में आरोपी उद्योगपति जिगर प्रवीण ठक्कर (41) ने मरीन ड्राइव के नरीमन पॉइंट सिरे पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घायल हालत में जिगर को एनसीपीए के सामने से जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गौरतलब है कि गोसीखुर्द सिंचाई घोटाले में महाराष्ट्र भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की ओर से 12 लोगों के खिलाफ दाखिल की गई चार्जशीट में उनका भी नाम था।

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शाम 7 बजे के करीब हुई। ठक्कर अपने ड्राइवर के साथ चेंबूर आए थे। उनकी गाड़ी होटेल मरीन प्लाजा के सामने खड़ी थी। ठक्कर पिछली सीट पर बैठे थे। उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी से जाने के लिए कहा। जैसे ही ड्राइवर गाड़ी से उतरा ठक्कर ने अपने सिर में गोली मार ली।

    गोली की आवाज सुनकर ड्राइवर ने गाड़ी के अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। बिना समय गंवाए वह गाड़ी लेकर एक निजी अस्पताल ले गया। बताया जाता है कि उसे सरकारी जीटी अस्पताल जाने के लिए कहा गया। जीटी अस्पताल पहुंचने पर ठक्कर को मृत घोषित कर दिया गया।

    पुलिस ने ठक्कर की लाइसेंसी रिवॉल्वर और कार जब्त कर ली है। अफसर ने बताया कि रिवॉल्वर को बैलिस्टिक जांच के लिए भेजा जाएगा। मरीन ड्राइव पुलिस को जीटी अस्पताल ने सूचित कर दिया था। पुलिस ने शव का पंचनामा किया है। ड्राइवर का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। ठक्कर का परिवार भी अस्पताल पहुंचा है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145