Published On : Fri, May 26th, 2017

सभी स्तर पर भाजपा सरकार हुई नाकाम : राजेंद्र मुलक

Advertisement

Rajendra Mulak
नागपुर:
 देश की जनता को सपने दिखाकर सत्ता में आई मोदी सरकार ने जनता को आश्वासनों को पूरा नहीं किया. भाजपा की केंद्र और राज्य की दोनों ही सरकारें नाकाम साबित हुई है. ये आरोप शुक्रवार को पूर्व मंत्री और नागपुर जिला ग्रामीण कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेंद्र मुलक ने लगाया है. उन्होंने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि समाज के सभी लोगों से भाजपा के नेताओं ने वोट लेकर चुनाव तो जीते लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में नाकाम हुए हैं.

मोदी सरकार ने आश्वासन दिया था कि उनकी सरकार आने के बाद देश में 2 करोड़ बेरोजगारों को हर वर्ष नौकरियां दी जाएंगी. लेकिन रोजगार देना तो दूर भाजपा सरकार ने बेरोजगारी और बढ़ा दी है. उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने तीन वर्ष पूरे किए हैं. जिसके आधार पर जनमत लिया गया था. जिसमें जनता से कुछ प्रश्न पूछे गए थे. उन प्रश्नों में इन तीन वर्षों में देश की स्वास्थ सुविधाओं में सुधार को लेकर, ग्रामीण और शहरी स्वास्थ सेवाओं में सुधार को लेकर सवाल किए गए थे. इन प्रश्नों में से 58 प्रतिशत लोगों ने मोदी सरकार के विरोध में वोट किया है. केवल 23 प्रतिशत नागरिकों ने मोदी सरकार का समर्थन किया है. तो वहीं 19 प्रतिशत लोगों ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार किया है.

मुलक ने जानकारी देते हुए बताया कि सर्वे में यह भी प्रश्न था कि आपके शहर में अपराध कम हुआ है क्या? इस प्रश्न पर 60 प्रतिशत लोगों ने भाजपा के विरोध में वोट दिए हैं. अपना शहर या अपना गांव स्वच्छ हुआ क्या? इस सवाल के जवाब में भी 57 प्रतिशत लोगों ने भाजपा के खिलाफ वोट किया है. जीवनावश्यक वस्तुओं की कीमतें कम हुई हैं क्या? इस सवाल के जवाब में 66 प्रतिशत लोगों ने भाजपा के विरोध में वोट दिया है. मुलक ने आगे कहा कि सभी जगहों पर भाजपा की केंद्र सरकार और राज्य सरकार नाकाम साबित हुई है. भाजपा ने आम जनता के सपनों को चकनाचूर किया है. मुलक ने किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि किसानों के साथ भी सरकार ने विश्वासघात किया है. भाजपा ने झूठे आश्वासन देकर सत्ता तो ले ली. लेकिन अब जनता पर ही पश्चाताप करने की नौबत आन पड़ी है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement