Published On : Sat, Nov 3rd, 2018

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष की कार अज्ञता आरोपी ने जलाई

जमाल सिद्दीकी के मुताबिक कट्टरपंथी मुस्लिम नहीं चाहते वो करें बीजेपी में काम

नागपुर: बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी की कार को बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने जला दिया। सिद्दीकी शहर के दत्तात्रय नगर में रहते है। बीती रात करीब 1 बजे एक अज्ञात व्यक्ति घर के बाहर आता है और ज्वलनशील पदार्थ कार पर डालकर आग लगा देता है।

इस घटना के बाद जमाल ने रात में ही सक्करदरा पुलिस थाने में एफआयआर दर्ज कराई। सिद्दीकी के मुताबिक उनकी कार को जलाने वाले कुछ कट्टरपंथी मुस्लिम ही है जो उनसे बीजेपी में काम करने को लेकर ख़फ़ा है। सिद्दीकी ने बताया कि इससे पहले भी उन्हें बीजेपी का काम नहीं करने के लिए कई पत्र और धमकी भरे फ़ोन आ चुके है।

टेका नाका इलाके में उनकी गाड़ी में पथराव भी हो चुका है। जमाल का कहना है कि ट्रिपल तलाक और राम मंदिर से जुड़े मुद्दे को समाज के ही कुछ कट्टरपंथी लोग बीजेपी से जोड़ते है। यही लोग लंबे समय से उन्हें डराने का काम कर रहे है।

दत्तात्रय नगर में रहने वाले जमाल के पास तीन कार है। घर के पार्किंग एरिया में सिर्फ दो कार रखने की जगह है। जिस वजह से एक कार बाहर खड़ी रहती है। कार में आग लगने के बाद सबसे पहले उनकी सुरक्षा में लगे सुरक्षा रक्षक ने देखा।

उसने तुरंत फ़ायर ब्रिगेड और पुलिस को फोन लगाया और जमाल को नींद से जगाया। जमाल पर हमले की आशंका को देखते हुए उन्हें X श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। घर के बाहर लगे सीसीटीवी फ़ुटेज में चेहरे पर नकाब बंधे एक अज्ञात शख़्स दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।