Published On : Wed, Oct 3rd, 2018

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने किया ब्रेकअप, फूट-फूटकर रोने लगीं जसलीन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 12’ के घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा अब जसलीन माथारू से जुदा हो गए हैं. इसके साथ तीन साल से चल रही उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई. अचानक से ब्रेकअप की बात सुनकर जसलीन खुद को रोने से नहीं रोक सकीं. शो के प्रोमो वीडियो में साफ-साफ यह देखा जा सकता है. जानिए आखिरी दो दिलों के टूटने की वजह क्या है..

आपको बता दें 65 साल के अनूप जलोटा खुद से 37 साल छोटी जसलीन मथारू से पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में रहे हैं. इस जोड़ी के ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह है बिग बॉस के घर में दिया गया एक टास्क.

दरअसल, बिग बॉस 12 के 15वें एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ था. इसमें घर की सिंगल्स को एक टास्क दिया जाता है कि वे घर में मौजूद जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करेंगे और रिहाई के एवज में उसके जोड़ीदार से मनमुताबिक मांग करेंगे. अगर पार्टनर एक घंटे के भीतर वह मांग पूरी कर देता है तब ही कंटेस्टेंट की रिहाई होगी, नहीं तो दोनों नॉमिनेटेड हो जाएंगे.


इस टास्क में सबसे पहले अनूप जलोटा को दीपिका किडनैप करती हैं और बदले में उनकी जोड़ीदार जसलीन से बाल काटने, कपड़े और मेकअप की कुर्बानी देने को कहती हैं. आखिरकार काफी सोच-विचार के बाद जसलीन उनकी डिमांड पूरा करने से इनकार कर देती हैं. इसके साथ ही दोनों नॉमिनेटेड हो जाते हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैदखाने से बाहर आने पर अनूप जलोटा घर के सभी कंटेस्टेंट के सामने इस रिश्ते को तोड़ने की घोषणा कर देते हैं. वे कहते हैं, ‘अगर जसलीन को मुझसे ज्यादा अपने कपड़ों और मेकअप से प्यार है तो इस रिश्ते का क्या मतलब. मैं अब अकेला हूं और यह जोड़ी तोड़ रहा हूं.’

अपने रिश्ते भी तोड़े
बिग बॉस के घर में जोड़ी के तौर पर शामिल हुए अनूप और जसलीन का अब तीन साल पुराना रिश्ता भी टूट गया है. खुद अनूप जलोटा यह स्वीकारा. इसके बाद जब जसलीन ने एकांत में अनूप को समझाया-बुझाया तो भी वह नहीं माने और कहा, ‘मैं अपनी बात पर अडिग हूं. इसको न तुम बदल पाओगी न तुम्हारे साथी.’ अनूप आगे बोले- ‘टास्क में सिर्फ कपड़े तो देने थे, जान थोड़ी देनी थी. अगर आपके लिए मुझसे कोई कुछ मांगता तो मैं बेहिचक दे देता.’ आप भी देखें वीडियो

अनूप को खुद से बिछड़ते देख जसलीन फूट-फूटकर रोने लगती हैं. हालांकि, मंगलवार को प्रसारित होने वाले शो में पता चलेगा कि इस जोड़ी का सचमुच ब्रेकअप हुआ है या यह सिर्फ शो की स्क्रिप्ट का हिस्सा है.

Credit: Zee News