Published On : Sat, Oct 19th, 2019

सत्ता तो आनी-जानी, मां का मुकुट सर्वोपरि: गृहमंत्री अमित शाह

सिल्लेवाड़ा: सावनेर और कामठी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचारार्थ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी सभा शुक्रवार को चनकापुर ग्राउंड में हुई. शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ देशभक्तों की पूरी टोली काम कर रही है. सत्ता तो आनी-जानी है लेकिन भारत माता के शीष का मुकुट सबसे ऊपर है. जिन वीर सावरकर का नाम लेते ही कांग्रेस में टें-टें शुरू हो जाती है उन देशभक्त सावरकर को मोदी सरकार ने भारतरत्न की उपाधि से सम्मानित किया है.

शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि गुलाम नबी आजाद कश्मीर से धारा 370 हटने पर खून की नदियां बहने की बात करते थे लेकिन आज तक एक भी गोली नहीं चली. अब कांग्रेस में दम हो तो वापस 370 लागू करने की घोषणा करके दिखाए. पहले सैनिकों के सिर काटे जाते थे लेकिन आज मोदी सरकार पाकिस्तान को उसकी भाषा में जवाद दे रही है. मोदी के छप्पन इंच का सीना ही है जिसने उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की कार्रवाई करके दिखाया. कांग्रेस के नेता जो बोलते हैं उन्हीं बातों को पाकिस्तान यू-टर्न कर यूएन में सबूत के रूप में रखता है. पाकिस्तान और राहुल गांधी के बीच क्या संबंध है, यह समझ से परे है.

शाह ने कहा कि राहुल बाबा और शरद पवार की परिवारवाद की राजनीति ने देश और प्रदेश को प्रगति में पीछे धकेल दिया है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी इकबाल मिर्ची की पत्नी हाजरा बीवी के साथ राकां के नेता का मनमोहन की सरकार के काल में कमर्शियल एग्रीमेंट था.


शाह ने कहा कि देवेन्द्र फडणवीस की सरकार ने पिछले पांच सालों में इतने काम किए हैं कि उन्हें राज्य की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.

मतदाता भाजपा के दोनों प्रत्याशी डा. राजीव पोतदार और टेकचंद सावरकर को आशीर्वाद दें, निश्चित ही भाजपा महाराष्ट्र में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी. मंच पर प्रमुख रूप से सांसद कृपाल तुमाने, सुलेखा कुंभारे, डा. राजीव पोतदार, टेकचंद सावरकर, अरुण सिंह, सोनबा मुसले, अरविंद गजभिए , दादामंगले, प्रकाश टेकाड़े, रामेश मानकर, अशोक धोटे, रमेश जैन, अशोक झिंगरे, अर्जुनसिंह, छाया ढोले व अन्य उपस्थित थे. मंच संचालन महामंत्री संजय टेकाड़े ने किया.