Published On : Wed, Feb 21st, 2024
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

एशियन केएचएमसी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ने 25 सफल किडनी प्रत्यारोपण के साथ उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की

Advertisement

नागपुर, 14-02-2024- एक अभूतपूर्व उपलब्धि में, एशियन केएचएमसी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने गर्व के साथ 25 सफल किडनी प्रत्यारोपण पूरे करने की घोषणा की है।

यह असाधारण उपलब्धि हमारी असाधारण चिकित्सा टीम की अटूट प्रतिबद्धता और विशेषज्ञता को दर्शाता है।

Advertisement

डॉ. समीर चौबे, डॉ. संजय कोलटे, डॉ. सुरजीत हाजरा, डॉ. जितेंद्र हजारे, डॉ. भाऊ राजुरकर, डॉ. सुचिता नाइक और डॉ. राजश्री यादव सहित प्रत्यारोपण विशेषज्ञों के एक प्रतिष्ठित समूह के नेतृत्व में, अस्पताल की किडनी ट्रांसप्लांट टीम ने अद्वितीय समर्पण और कौशल का प्रदर्शन किया है। क्रोनिक किडनी रोग वाले रोगियों के लिए जीवन-परिवर्तनकारी परिणाम प्रदान करना।

25वां प्रत्यारोपण, करुणा और पारिवारिक प्रेम का एक मार्मिक क्षण, जिसमें एक मां ने निस्वार्थ भाव से अपने बेटे को अपनी किडनी दान की। यह हृदयस्पर्शी कार्य अंग दान के परिवर्तनकारी प्रभाव का प्रतीक है, न केवल स्वास्थ्य को बहाल करता है बल्कि प्राप्तकर्ताओं के लिए जीवन का एक नया पट्टा भी प्रदान करता है।

अस्पताल असाधारण सफलता दर हासिल करने, टीम की विशेषज्ञता और स्वास्थ्य सेवा को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने में बहुत गर्व महसूस करता है। इन किडनी प्रत्यारोपणों ने न केवल लोगों की जान बचाई है, बल्कि व्यक्तियों को क्रोनिक किडनी रोगों की बाधाओं से परे सामान्य, पूर्ण जीवन जीने के लिए सशक्त भी बनाया है।

एशियन केएचएमसी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल चिकित्सा उत्कृष्टता के मामले में सबसे आगे बना हुआ है, जो लगातार स्वास्थ्य देखभाल की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने और जरूरतमंद लोगों के लिए आशा लाने का प्रयास कर रहा है।

हम इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल करने में उनके समर्थन के लिए समर्पित चिकित्सा पेशेवरों, दानदाताओं और समुदाय के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।