Published On : Fri, Jun 1st, 2018

IPL सट्टेबाजी में आया सलमान खान के भाई अरबाज का नाम, पुलिस ने भेजा समन

Arbaz Khan
नई दिल्ली: ठाणे पुलिस ने सट्टेबाजी के मामले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई फिल्म अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान को समन जारी किया है. हालांकि अरबाज खान इस केस में न तो अभी आरोपी हैं और न ही उन पर केस है. अभी सिर्फ उन्हें समन भेजा गया है.

पुलिस ने अरबाज को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. समन शुक्रवार की सुबह खान के बांद्रा स्थित निवास में भेजा गया था और यह उल्लेख करता है कि मुंबई से चलने वाले रैकेट से उनके संबंध हैं.

शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि अरबाज खान ने सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में थे और भारी दांव भी लगाया था.

पुलिस के मुताबिक जांच के लिए अरबाज खान की उपस्थिति की आवश्यकता है. पुलिस ने अभी हाल में एक सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में 42 साल के एक बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया गया था.

पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था. इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक मिलते दिख रहे हैं.

इन सटोरियों से पूछताछ में सट्टा बाजार के नामी बुकी सोनू जालान का नाम सामने आया था. जिसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं.

जिसके बाद अरबाज खान के नाम भी सामने आया था. अब इसी मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को पूछताछ के लिए समन भेजा है.