Published On : Sun, Aug 5th, 2018

अंकिता लोखंडे ने डेब्यू से पहले की सारी हदें पार,बेहद सेक्सी तस्वीरें HOT

Advertisement

साल 2018 कई टीवी स्टार के लिए काफी स्पेशल होने वाला है। इसकी एकमात्र वजह है उनका बिग डेब्यू। जी हां, इस फेहरिस्त में टीवी इंडस्ट्री के कई नाम शामिल है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला नाम है अंकिता लोखंडे का।

अंकिता बहुत ही जल्द कंगना रनौत की मणिकर्णिका से बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।लेकिन इससे पहले वह अपने नए बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। जो कि फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं।पवित्र रिश्ता की संस्कारी अर्चना से उन्होंने सीधे बॅालीवुड के लिए बोल्ड होने का रास्ता चुना है।

इन तस्वीरों को देखने पर साफ पता चलता है कि अंकिता बॅालीवुड की कई स्टार को अपने ग्लैमरस लुक से कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

फिलहाल अंकिता कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिका के रिलीज का इंतजार कर रही हैं।बहरहाल,डेब्यू से पहले अंकिता ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो कि तेजी से वायरल हो चुकी है।

करियर की शुरुआत
अंकिता ने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से की। इसके बाद उन्हें कई टीवी शो आॅफर हुए। लेकिन वह बॅालीवुड में एंट्री करना चाहती थी।

टिपिकल बहू अंकिता अब टिपिकल बहू वाले किरदार को छोटे पर्दे पर नहीं निभाना चाहती हैं।

नए प्रोजेक्ट कंगना रनौत के साथ अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।

Credit: filmibeat