Published On : Sun, May 15th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स नहीं रहे, कार एक्सीडेंट में हुई मौत

Advertisement

क्रिकेट जगत से बहुत ही स्तब्ध कर देने वाली खबर आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्र्यू सायमंड्स का क्ववींसलैंड में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. क्वींसलैंड पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार यह सड़क दुर्घटना एलिस रिवर ब्रिज पर हुई.

इस साल यह ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए तीसरा बड़ा झटका है, जब उसके किसी क्रिकेट का निधन हुआ. सायमंड्स से पहले महान शेन मार्श और रोडने मार्श का निधन हुआ था. सायंड्स के निधन से क्रिकेट जगत एकदम हैरान रह गया है.

Advertisement
Advertisement

कुछ दिन पहले ही दिग्गज क्रिकेटर का नाम खासी चर्चा में रहा था, जब भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल में एक किस्से में उनके नाम का जिक्र किया था. तब चहल ने आईपीएल के शुरुआती दिनों में उनके साथ सायमंड्स की किसी मजाकिया शरारत का जिक्र किया था, जिससे मायमंड्स सुर्खियों में रहे थे.

बहरहाल, वरिष्ठ क्रिकेट पत्रकार रॉबर्ट कैडोक के अनुसार कंगारू पूर्व क्रिकेटर शनिवार रात टाउंसविले से 50 किमी. दूर सड़क दुर्घटना में निधन हुआ. क्वींसलैंड पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार शानिवार रात साढ़े दस बजे जब उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ, तो वह कार में अकेले थे. सामयंड्स की कार के एक्सीडेंट की खबर के बाद मेडिकल टीम मौके पर पहुंची, लेकिन उन्हें नहीं ही बचाया जा सकता.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement