Published On : Sat, Oct 6th, 2018

ड्रग्स के नशे में चूर मॉडल बेटे ने की फैशन डिजायनर मां की हत्या

मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें फैशन डिजायनर मां को कथित तौर पर उसके पेशे से मॉडल बेटे ने मार दिया है। जिसपर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 45 साल की सुनीता लोखंडवाला के क्रॉसगेट बिल्डिंग में किराए पर रहती थीं। उन्हें 22 साल का बेटा लक्ष्य गुरुवार को अस्पताल लेकर पहुंचा था। जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनके सिर पर चोट के निशान थे।
रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस का कहना है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट ने शक पैदा कर दिया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी थी। इसी वजह से लक्ष्य से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान लक्ष्य टूट गया और उसने इस बात को स्वीकार किया कि बाथरुम में उसकी मां के साथ हाथापाई हुई है और उसने उन्हें धक्का दिया था। सुनीता का सिर वाश बेसिन पर टकरा गया और वह बेहोश होकर गिर गईं। पुलिस का दावा है कि वह ड्रग्स के नशे में था।

बेटे का यह बयान उसके पहले दिए बयान से अलग है। पहले उसने कहा था कि फैशन डिजायनर बाथरुम में फिसल गई और उसके सिर में चोट लग गई। लक्ष्य के पास फिलहाल कोई काम नहीं था। वह किराए के मकान में अपनी मां और गर्लफ्रेंड के साथ रहता था। यह बात भी सामने आई है कि दोनों मां-बेटों को ड्रग्स लेने की आदत थी। आरोपी बेटे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (II) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। माना जा रहा है कि सुनीता और लक्ष्य के बीच पैसे या संपत्ति को लेकर तीखी बहस हुई थी।