Published On : Mon, Sep 28th, 2020

Corona में सभी वकीलों को मिले सरकार की ओर से मुफ्त में मेडिक्लेम पॉलिसी

Lawyer आशीष कटारिया ने की मांग


नागपुर– Covid-19 के मरीज पुरे देश में बढ़ रहे है. नागपुर शहर में भी रोजाना हजारों की तादाद में मरीज पॉजिटिव (Positive) आ रहे है. शहर के कोर्ट कुछ देर के लिए शुरू होते है और इनमें भी केवल जरुरी मामलो की ही सुनवाई की जा रही है.

Advertisement

कोर्ट (Court) बंद होने की वजह से कई वकीलों (Lawyers) पर आर्थिक परेशानी आ गई है, इसके साथ ही सभी वकीलों (Lawyers) की मेडिक्लेम (Mediclaim) पॉलिसी (Policy) सरकार की ओर से मुफ्त में देने की मांग की गई है. वकील (Lawyer) आशीष कटारिया (Ashish Kataria) ने यह मांग सरकार से की है. उन्होंने मांग की है की कोर्ट (Court) शुरू किए जाए. कोर्ट के भीतर वकीलों (Lawyers) के लिए कोरोना से सुरक्षा के इंतजाम किए जाए.

Advertisement

उन्होंने कहा की कोर्ट में जो भी कर्मी होते है, या पुलिस आते है, उन सभी को कोरोना (Corona) होने पर सरकार की ओर से उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद की जाती है, लेकिन वकीलों(Lawyers) के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने बताया की पिछले दिनों एक वकील (Lawyer) की कोरोना (Corona) के कारण मृत्यु हुई थी. मृतक वकील (Lawyer) की आर्थिक परिस्थिति खराब होने के कारण वे अपना इलाज भी नहीं करा पाए. उन्होंने सरकार से वकीलों (Lawyers) को मेडिक्लेम (Mediclaim) पॉलिसी (Policy) मुफ्त में देने के साथ साथ सुरक्षा के साथ कोर्ट (Court) शुरू करने की मांग सरकार से की है

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement