| |
Published On : Mon, Oct 15th, 2018

प्रियंका चोपड़ा के साथ लंदन में दिखीं दंगल गर्ल, ये सितारे भी साथ में आए नजर

नई दिल्ली: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बॉलीवुड डायरेक्टर-एक्टर फरहान अख्तर और दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ नजर आ रही हैं. यह फोटो प्रियंका की अपकमिंग हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के सितारों की है, जो लंदन में शूटिंग करने पहुंचे हैं. इस फिल्म से देसी गर्ल दो साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

बता दें कि जल्द ही प्रियंका ‘द स्काई इज पिंक’ में मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. वह स्क्रीन पर जायरा वसीम द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका आयशा चौधरी की मां के रूप में नजर आएंगी. आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर थी, आयशा की बीमारी के चलते उनकी मां अदिति चौधरी ने भी बहुत मुश्किल से अपनी बेटी को चुनौतियों से लड़ना सिखाया था. यह असली जिंदगी से प्रेरित कहानी होने के कारण यह भूमिका भी उतनी ही चुनौतीपूर्ण है.

बता दें कि 13 साल की उम्र में फाइब्रोसिस डायग्नोज होने के बाद आयशा ने मोटिवेशनल स्पीकर बनने की ठान ली थी और 21 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां अदिति ने ही उनकी किताबों को बातों को आगे फैलाने का जिम्मा उठाया है. आयशा की किताब ‘माई लिटिल एपिफनीज’ नाम से प्रकाशित है.

इस फिल्म में फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा के पति का रोल प्ले कर रहे हैं और जायरा वसीम उनकी बेटी बनी हैं. बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा साल 2015 में फरहान के साथ ‘दिल धड़कने दो’ फिल्म में काम कर चुकी हैं.

नारियल फोड़ते हुए नजर आईं
प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हाथ में नारियल लेकर उसे पूरे जोश के साथ जमीन पर पटककर फोड़ती हैं और जोरदार तरीके से सभी ‘गणपति बप्पा मोरिया’ का जयकारा लगाती हैं. यह वीडियो लंदन में फिल्म के सेट का है, जहां शूटिंग के अगले शेड्यूल का शुभारंभ किया गया. आप भी देखें वीडियो..

गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से भी मिलने पहुंची थीं, जिसके बाद नीतू सिंह और ऋषि कपूर के साथ उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

Credit: Zee News

Stay Updated : Download Our App