Published On : Thu, Apr 30th, 2015

सारखणी : 70 हजार का गुटका जब्त, 3 गिरफ्तार


वाई बाजार
की घटना
अवैध धंदे पर दूसरा बड़ा छापा

Gutka
सारखणी (नांदेड)।
यहां के वाई बाजार में अलग-अलग कार्रवाई में करीब 70 हजार का गुटका जब्त कर तीन आरोपींयों को गिरफ्तार किया गया है. थानेदार निकम की इस सप्ताह में दुसरी बड़ी कार्रवाई है. इस कार्रवाई से अवैध धंदा करने वालों में हड़कंप मच गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंदखेड पुलीस थाने के पूर्व थानेदार प्रवीन दिनकर के कार्यकाल में अनेक अवैध धंदे शुरू थे ये स्पष्ट हो गया है. क्योंकि बाई बाजार में कुछ दिनों पूर्व वर्ली मटका खेलनेवाले और खिलवाने वालों को सिंदखेड पुलीस थाने के थानेदार एम.टी.निकम ने पकडकर कार्रवाई की थी. ये घटना ताजी ही है और फिरसे वाई बाजार में थानेदार एम.टी.निकम ने अपने दल समेत छापा मारकर सितार, विमल, आर.के.जे.ए.जर्दा, रतना, और मिनार जाफरानी ऐसी अलग-अलग कंपनियों का गुटका बेचने वाले वाई बाजार निवासी लियाकत निजामोंद्दीन खीच्ची, नामदेव जाधव और पवन गणेश राठोड को गिरफ्तार कर लिया तथा करीब 70 हजार का गुटका जब्त कर लिया. अन्न व औषधि प्रशासन विभाग के अधीकारी संतोश कनकावाड की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 11/12/15 के तहत कार्रवाई की.

थानेदार एम.टी.निकम की इस कार्रवाई से सभी व्यापारियों में हड़कंप मचा है. वहीं यहा के पूर्व थानेदार प्रवीन दिनकर की कार्यप्रणाली घटिया होने का चित्र साफ दिखाई दे रहा है.