Published On : Fri, Dec 30th, 2016

लूट के 23.75 लाख रूपए बरामद

 

c05omzbuoaap_ts
नागपुर
: शहर के पांचपावली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत 8 दिसंबर को हुई 45 लाख 50 हजार की लूट का पर्दाफाश नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने किया है। फर्जी आयकर अधिकारी बनकर इस लूट को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूट के 23 लाख 75 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।

गुरुवार को नागपुर शहर पुलिस द्वारा आयोजित पत्र परिषद में बताया गया कि 8 दिसंबर को पांचपावली परिसर के व्यापारी अनुज श्यामप्रसाद अग्रवाल से दो लोगों ने खुद को आयकर अधिकारी बताकर 45 लाख रूपए नगद और 50 हजार रूपए की कीमत का मोबाइल लूट लिया था। व्यापारी अनुज अग्रवाल को कार्रवाई के तरीके पर शक हुआ तो उन्होंने पांचपावली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने जाँच और कार्रवाई करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य व्यक्ति शहज़ाद उर्फ़ मुन्ना सल्लू तथा उसके साथी मोइन खान को भंडारा रोड स्थित कोजली गांव से गिरफ्तार किया और उन दोनों के बताए अनुसार वारदात में शामिल अन्य दो लोगों शहज़ाद शेख वल्द साजिद शेख तथा मोहम्मद बाबा नूर मोहम्मद को कामठी से गिरफ्तार किया।

पुलिस को इन चारों के पास से 23 लाख 75 हजार रुपए मिले हैं। पुलिस को शक है कि इस वारदात को अंजाम देने में और लोग भी शामिल हो सकते हैं, इसलिए मामले की जाँच अपराध शाखा द्वारा अभी जारी है।