| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jun 26th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    62 पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस के करीब 250 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी में लिया प्रवेश


    नागपुर: कांग्रेस के लगभग 250 कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बीजेपी में प्रवेश किया। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के निवास में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी में प्रवेश लिया गया। प्रवेश लेने वालों में कांग्रेस के 62 पदाधिकारी भी शामिल है। विरोधी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अपनी पार्टी में प्रवेश के बाद नितिन गड़करी ने कहाँ की जो बीजेपी में आना चाहता है उसका दिल से स्वागत है लेकिन महत्वकांक्षा के साथ आने वाले लोगों को कुछ मिले यह संभव नहीं है। राजनीति हमारे लिए समाज सेवा का जरिया है सरकार के अलावा समाज में सुधार के लिए हर व्यक्ति को सहयोग देने चाहिए और यह काम राजनीतिक कार्यकर्त्ता बेहतर ढंग से कर सकते है। हमारा लक्ष्य शहर को कैंसर, दिव्यांगता और दुर्घटना से मुक्त करना है इसमें सबको अपना सहयोग देना चाहिए।

    जिन बड़े नामों ने आज कांग्रेस से बीजेपी में प्रवेश किया उनमे ममता गेडाम महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारणी में महासचिव के पद का दायित्व संभाल रही थी इसके अलावा पूर्व नगरसेविका सुमन मिश्रा, वर्त्तमान में प्रभाग 10 से कांग्रेस की नगरसेविका गार्गी चोपड़ा के पति प्रशांत चोपड़ा शामिल है।


    कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को बीजेपी से जोड़ने वाले जयप्रकाश गुप्ता के अनुसार कांग्रेस पार्टी की आतंरिक कलह से परेशान कार्यकर्त्ता का दम घुट रहा है। वहाँ लड़ाई खेमेबाज़ी की चल रही है ऐसे हाल में पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्त्ता ने लिए काम करना मुश्किल होता है इसलिए वह ऐसे दल का चुनाव करता है जहाँ उसे कार्य करने के साथ जनता की सेवा का मौका मिलता है। केंद्र और राज्य के साथ मनपा की सत्ता में आसीन बीजेपी विज़न के साथ काम कर रही है इसलिए काम करने के इच्छुक सक्रिय राजनीतिक कार्यकर्त्ता हमारे साथ जुड़ रहे है।

    प्रवेश कार्यक्रम के दौरान बीजेपी शहराध्यक्ष सुधाकर कोहले, विधायक सुधाकर देशमुख, स्थाई समिति अध्यक्ष संदीप जाधव,शहर के संगठन मंत्री भोजराज डुंम्बे के साथ बीजेपी के अन्य लोग उपस्थित थे।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145