Published On : Mon, Aug 13th, 2018

गिट्टीखदान थाना क्षेत्र से गायब हुई 17 वर्षीय किशोरी तेलंगाना में मिली

Advertisement
Man Arrested

Representational Pic

नागपुर: गिट्टीखदान थाना क्षेत्र से गायब हुई 17 वर्षीय किशोरी को क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने ढूंढ निकाला. एक युवक उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर अपहरण कर तेलंगाना ले गया था.

पुलिस ने युवती को अपने कब्जे में लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया युवक गिट्टीखदान निवासी सतीश बनाके (24) है. हालांकि अब युवती भी बालिग हो चुकी है, लेकिन जिस समय उसका अपहरण हुआ था वह नाबालिग थी. सतीश ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया.

2015 में उसे शादी करने के बहाने अपने साथ भगा ले गया. गिट्टीखदान पुलिस ने सुको के निर्देशानुसार अपहरण का मामला दर्ज किया था, लेकिन तब से दोनों का कुछ अतापता नहीं था. तीन वर्ष बीतने के बावजूद परिजन परेशान थे. इस दौरान सामाजिक सुरक्षा विभाग ने मामले की तफ्तीश शुरू की.

उन्हें जानकारी मिली कि किशोरी सतीश के साथ तेलंगाना के रंगारेड्डी में है. डीसीपी श्वेता खेड़कर के मार्गदर्शन में एक दल रंगारेड्डी पहुंचा. स्थानीय पुलिस की मदद से पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला. सतीश को गिट्टीखदान पुलिस के हवाले किया गया है.

इंस्पेक्टर विक्रम गौंड, एपीआई संजीवनी थोरात, पीएसआई स्मिता सोनवने, सुरेश वानखेड़े, एएसआई दामोधर राजूरकर, हेडकांस्टेबल संजय पांडे, सुरेखा सांडेकर, साधना चौहान, सीमा बघेले, प्रल्हाद डोले, हेमराज गांजरे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.