| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, May 4th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    वाट्सअप पर वायरल हो रही १२वीं के रिजल्ट तिथि के मैसेजों के प्रति बोर्ड ने किया आगाह

    whatsapp
    नागपुर:
     बारहवीं बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट का सभी को बेसब्री से इंतेजार शुरू है। ऐसे में रिजल्ट घोषित किए जाने की सूचनावाला मैसेज इन दिनों वॉट्सएप ग्रुपों में घूम रहा है। मैसेज में पुणे मंडल का लोगो अर्थात चिन्ह लोगों को भरमा रहा है।

    महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक व उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर से फरवरी – मार्च 2017 बारवीं की परीक्षा ली गई थी। लेकिन शिक्षा मंडल की ओर से रिजल्ट की कोई भी घोषणा नहीं की गई है। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर पुणे मंडल का लोगो लगाकर बारवीं कक्षा के रिजल्ट की विभिन्न तारीखें दी जा रही हैं। इन्हें व्हाट्सप और फेसबुक के माध्यम से सर्कूलेट कर झूठा प्रचार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी अफवाहों पर भरोसा नहीं करने की चेतावनी का संदेश अभिभावकों और विद्यार्थीयों को महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक व उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल की ओर जारी किया गया है।

    पुणे विभागीय मंडल ने बताया है कि बारहवीं के रिजल्ट की तारीख मंडल द्वारा इसकी अधिकृत घोषणा मंडल की अधिकारिक वेबसाइट, ईमेल, प्रचार माध्यमों के माध्यम से की जाएगी। सभी स्कूलों को भी इस बारे में सूचित किया जाएगा। वही ऐसे किसी भी भ्रम फैलानेवाले संदेशो को नजरअंदाज करने का परामर्श मंडल की ओर से दी गई है। इस विषय को लेकर जब शिक्षा विभाग के उप निदेशक अनिल पारधी से संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145