Published On : Thu, Mar 13th, 2014

बोरकन्हार में १४ साल की बालिका के साथ सामुहिक अत्याचार

Advertisement
आरोपी अभी भी फरार, आमगांव में व्याप्त है तनाव
आमगांव
आमगांव तालुका के बोरकन्हार में १० मार्च २०१४ की रात करीब ११ बजे के समय अपने घर के सामने लघुशंका के लिए गई अल्प वईन लड़की का मुह दबाकर निर्जन स्थान पर लेजाकर २ आरोपियों ने सामूहिक अत्याचार किया और घटना स्थल से फरार हो गए। लड़की ने घर आकर आपबीती बताने पर परिवार के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। परंतु आरोपिओं को अभी भी गिरफ्तार नहीं किया गया। इस वजह से नागरिकों में तीव्र असंतोष निर्माण दिखाई दे रहा है।
आमगांव के समीप के बोरकन्हार में घर के सामने से अल्प वईन लड़की खेलने के बाद घर आयी। करीब रात ११ बजे आरोपियों ने उसका पीछा किया। घर पहुचते ही आगन में लघुशंका के लिए जाते ही आरोपी सोनु खेमराज शरणागत ने अपने सहकारी आरोपी शुभम कमलचंद मेश्राम ( उम्र १८ वर्ष ) के साथ लड़की का मुह दबाकर उसे पकड़कर (दादा के घर) निर्जन जगह पर ले जाके सामूहिक अत्याचार किया तथा घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे कर दोनों आरोपी फरार हो गए। अल्प वईन लड़की ने घटना की जानकारी अपने माता पीता को दी। इस दौरान माता पीता के साथ लड़की ने पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज की।

पुलिस ने दिनांक १२ मार्च २०१४ को आरोपी सोनु खेमराज शरणागत रा. बोरकन्हार तथा शुभम कमलचंद मेश्राम ( उम्र १८ वर्ष ) रा. बोरकन्हार के खिलाफ ३७६ (२), आय,३४,५०६ सहकलम बाल लैंगिक अत्याचार कायदा कलम ३ (अ)  ४,६ अंतर्गत गुन्हा दर्ज किया। घटना की जांच सचिन पवार कर रहे है।