Published On : Wed, Mar 19th, 2014

पती और वृद्ध ने किया विवाहिता पर बलात्कार

Advertisement
खामगाव – ३५ वर्षीय विवाहिता पर पती की मिलीभगत से वृद्ध ने बलात्कार करने की घटना घटी। इस मामले में पुलिस ने पिड़ित विवाहिता की शिकायत से पती और वृद्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
प्राप्त जानकारी अनुसार शेगांव तहसील माटरगांव निवासी ३५ वर्षीय विवाहिता को उसका पती जनार्दन सुर्यभान कठोरकार (४०) यह १६ मार्च को दोपहर के समय भास्तन शिवार से लकड़ियां लाने ले गया था, जहा पर सुपड़ा सुर्यभान पांडव (६०) यह पहले ही हाजिर था। सुपड़ा को देखते ही विवाहिता के पती ने कहा की मुझे इस व्यक्ती से पैसे लेने है उसे शारीरिक संबंध बनाने दे अन्यथा तुझे जान से मार डालुंगा। ऐसी धमकी दी। इस विवाहिता ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने के बावजुद भी सुपड़ा पांडव और उसका पती जनार्दन कठोरकार ने विवाहिता पर बारी बारी बलात्कार किया।

इस घटना की शिकायत पीड़ित विवाहिता ने १७ मार्च को जलंब पुलिस थाने में दी। इस शिकायत से पुलिस ने पती जनार्दन सुर्यभान कठोरकार तथा सुपड़ा पांडव के खिलाफ भादंवी की धारा ३७६ ,५०६ ,३४ के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जलंब पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को १८ मार्च को शेगांव के न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने उन्हें २१ मार्च तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। आगे की जांच थानेदार पी. एम. माकोड़े कर रहे है।