Published On : Sun, Mar 30th, 2014

अमरावती: व्यापारी परिवार की दर्दनाक मौत

Advertisement

किस्मत की मार न जाने कैसे किस पर पड़े । नींद की आगोश में सोया एक हसता खेलता परिवार बेहद दर्दनाक तरीके से मौत के आगोश में समा जाये तो इसे क्या कहे ।

Fire04
अमरावती जिले के परतवाडा तहसील में स्थित सदर बाजार जो काफी व्यस्त इलाका है । इसी मुख्य बाजार में कपड़ो के बड़े व्यापारी रमेश गोटवाल का प्रतिष्टान वृन्दावन फैशन इस व्यापारी परिवार की वजह बन गया ।

निचले माले पर दुकान और गोदाम और उपरी माले पर यह व्यापारि परिवार निवास करता था ।

बीती रात अज्ञात वजह से इस दुकान में आग लगी और वह आग बढ़ते बढ़ते गोदाम तक पहुच कर इतना विकराल रूप धारण कर गयी के इस परिवार को बचने तक का मौका नहीं मिल पाया ।

IMG-20140330-WA0004रमेश गोटवाल 60 उनकी पत्नी ,एक बेटा  दो बहुवे , समेत 2 नन्हे मासूमो की झुलसकर मौत हो गयी ।

मरने वालो में ४ महिला ,२ पुरुष और २ बच्चे है।

मृतको के नाम -१.रवि  रमेश गोठवाल (३० ),२.निकिता  रवि गोठवाल(२५ ), ३  पूनम आनदं गोठवाल (३०),४. वेद आनंद गोठवाल (४. ५ साल ),५. वेदिका आनन्द गोठवाल(३ महिने )    ६. विमल रमेश गोठवाल (५४ ),७। शीतल अरविन्द गोठवाल (२८ )

यह आग रात करीब 3 बजे लगी और नींद में सोये किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लग पाई । एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत का ठिकाना उनकी आजीविका चलाने वाला यही प्रतिष्टान बन गया ।

जब तक पड़ोसियों को पता चलता देर हो चुकी थी । विकराल आग सब कुछ निगल चुकी थी । दमकल ने अथक प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया । पुलिस अपनी कार्यवाही में जुट गयी । पर एक मासूम परिवार की मौत सारे समाज में दुःख की लहर छोड़ गयी ।