Published On : Thu, May 29th, 2014

वर्धा : 3 लाख की शराब सहित कार जब्त, दो गिरफ्तार


वर्धा

जब्त शराब और कार के साथ गिरफ्तार वर्धा के शराब विक्रेता.

जब्त शराब और कार के साथ गिरफ्तार वर्धा के शराब विक्रेता.

शेडगांव मार्ग से वर्धा की ओर शराब तस्करी की गुप्त जानकारी के आधार पर समुद्रपुर पुलिस ने नाकाबंदी कर एक कार से लगभग 3 लाख रुपए की शराब जब्त की और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कार सहित जब्त माल की कीमत 11.7 लाख रुपए है.

यह कार्रवाईमंगलवार की रात में की गई. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नागपुर हैदराबाद राष्ट्रीय मार्ग क्रमांक 7 पर स्थित शेडगांव परिसर से वर्धा में शराब पहुंचाई जा रही है. मंगलवार रात 1 बजे के दौरान पुलिस निरीक्षक अनिल जिट्टावार ने अपने दल के साथ शेडगांव रोडपर नाकाबंदी की. इसी दौरान नागपुर की ओर सेआ रही कार क्रमांक एमएच 32-सी-5950 की तलाशी ली गई. कार में देशी विदेशी शराब की बोतलें थी. पुलिस ने लगभग 3 लाख रुपए की शराब जब्त की है. इस मामले में वर्धा के पुलफैल नगर के प्रकाश कोरडे (28) और इतवारा निवासी सुमित गजभिए (25) को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने शराब ढुलाई में इस्तेमाल की जा रही मारुति कार क्र. एमएच32-सी-5950 सहित 11 लाख 7 हजार रुपयों का माल जब्त किया. यह कार्रवाई आईपीएस राकेश ओला के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक अनिल जिट्टावार, राहुल जंजाल, अजय अवचट, मनोज कांबले, राहुल गिरडे, रवि वानखेडे, वीरेंद्र कांबडे, अजय घुसे, नितिन चिचोने ने की.