Published On : Tue, May 6th, 2014

वर्धा : प्रेम प्रकरण ने ले ली युवती की जान


पुलिस को शक, नोटबुक जब्त

वर्धा

महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहने वाली युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. समझा जाता है कि प्रेम प्रकरण के कारण युवती ने आत्महत्या की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक भावना उर्फ ख़ुशबू कृष्णप्रकाश सिंह (23) नागपुर में एमएससी के तृतीय सत्रांत में थी. उसके पिता हिंदी विश्वविद्यालय में प्राध्यापक है. भावना नागपुर में शिक्षा ले रहीं थी, इस वजह से वह हॉस्टल में रह रही थी. बताया जाता है कि हॉस्टल में व्यवस्थापक के साथ शाब्दिक विवाद होने के कारण भावना को हॉस्टल से निकाल दिया गया था. कहा यह भी जाता है कि शिक्षा लेते हुए भावना प्रेमजाल में फंस गईं थी. अपने घर के ऊपर के कमरे में भावना ने फांसी लगाकर आत्मह्त्या कर ली.

आत्महत्या नहीं, हत्या
सेवाग्राम पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से भावना का एक नोटबुक मिला है. उसी से पता चला है कि आत्मह्त्या का कारण प्रेम प्रकरण रहा है. सेवाग्राम पुलिस ने वह नोटबुक तथा मोबाइल फोन जब्त किया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. नागपुर में हॉस्टल में रहनेवाली भावना के अचानक घर में रहने के लिए आने से परिवार चिंतित हो गया था. हालांकि सबूतों के आधार पर भावना की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या प्रतीत हो रही है. आगे की जांच सेवाग्राम पुलिस कर रही है.

Representational Pic

Representational Pic