Published On : Sat, May 10th, 2014

वर्धा : कम्प्यूटर के मुफ्त प्रशिक्षण का झांसा देकर युवती की आबरू लूट ली


वर्धा

कम्प्यूटर के मुफ्त प्रशिक्षण का लालच देकर आर्वी के दो युवकों ने एक युवती की आबरू लूट ली. 8 मई को लातूर में घटी इस घटना क़े दोनों आरोपियों में से मनोज पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका सहयोगी फरार बताया जाता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्वी के दो युवकों ने अपने ही मोहल्ले की एक 17 वर्षीय युवती को झांसा दिया कि लातूर में कम्प्यूटर का मुफ्त प्रशिक्षण दिया जा रहा है. उनकी बातों पर भरोसा कर 7 मई को युवती दोनों युवकों के साथ लातूर चली गई. वहां तीनों एक लॉज में ठहरे. युवती के यह पूछने पर कि लॉज में क्यों रुके, दोनों युवकों ने उसे बताया कि रात में यहां ठहरेंगे और सुबह कम्प्यूटर के प्रशिक्षण के लिए जाएंगे. उसी रात दोनों ने युवती के साथ जबरदस्ती की और वहां से फरार हो गए.

दोनों के फरार होने के बाद पीड़ित युवती लॉज से बाहर आई और लॉज के पडोसी एक परिवार को घटना क़ी जानकारी दी. उक्त परिवार उसे पुलिस स्टेशन ले गया, जहां पुलिस ने दोनों युवकों पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया. बाद में मामला आर्वी थाने के सुपुर्द कर दिया गया. आरोपी मनोज पाटिल को पकड़ लिया गया है. उसका सहयोगी फरार है. पुलिस जांच कर रही है.

Representational Pic

Representational Pic