Published On : Tue, Aug 19th, 2014

मौदा : प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियों का जायजा लिया बावनकुले ने


21 को मौदा में मोदी

सवांदाता (दिलीप इंगोले)

मौदा

PM Meeting in mauda (Bawankule)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 21 अगस्त को नागपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे कामठी-मौदा विधानसभा क्षेत्र के मौदा स्थित एनटीपीसी परियोजना के प्रांगण में एक आम सभा को संबोधित करेंगे. दौरे की तैयारियां प्रशासकीय स्तर पर चल रही हैं. इस क्षेत्र के विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने सोमवार को प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियों का जायज़ा लिया. उन्होंने अधिकारियों को कुछ आवश्यक निर्देश भी दिए. 21 अगस्त की दोपहर 3 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों एनटीपीसी बिजली प्रकल्प का शुभारंभ होगा. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल भी उपस्थित रहेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा में होने वाली भीड़ को ध्यान में रखते हुए पार्किंग सुविधा और सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया गया. वाहनों की पार्किंग के लिए हिंडाल्को कंपनी के पास के मैदान और बाबदेव शक्कर कारखाने के मैदान में सुविधा की जाएगी. कार्यक्रम में आने वाले नागरिकों को सभास्थल तक लाने-ले जाने के लिए बस की व्यवस्था की गई है. प्रधानमंत्री के लिए विशेष सभा मंच बनाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री रिमोट का बटन दबाकर परियोजना का उद्घाटन करेंगे.

Bawankule
नागपुर जिला ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक डॉ. आरती सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में कोई भी चीज साथ में लाने पर मनाही रहेगी. प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर अपने साथ बैग, कैमरा, बोतल आदि वस्तुएं नहीं लाने का आवाहन डॉ. सिंह ने किया.


बावनकुले के साथ स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप के डीआइजी एच. आर. श्रीवास्तव, एडिशनल डीआइजी एस. वी. मान, नागपुर परिक्षेत्र के विशेष पुलिस महानिरीक्षक रविन्द्र कदम, पुलिस अधीक्षक डॉ. सिंह, उपविभागीय पुलिस अधिकारी रमेश कंतेवार, प्रशिक्षणार्थी उपविभागीय पुलिस अधीक्षक नवनाथ ढवले, मंगेश चव्हाण, उपजिलाधिकारी चंद्रकांत बोरकर, तहसीलदार शिवराज पडोले आदि उपस्थित थे.

mauda  (1)
mauda  (2)