Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Aug 2nd, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    मूल : 24 गुणवंत विद्यार्थियों का सत्कार हुआ


    मूल

    ptrkar gnwant
    बल्लारपुर टेक्निकल इंस्टीट्यूट आॅफ़ टेक्नोलॉजी बल्लारपुर के निदेशक संजय वासाडे ने कहा कि ग्रामीण भागों के बच्चों में अपने लक्ष्य के प्रति एक लगन होती है, फिर भी बच्चों के भविष्य को संवारने में शिक्षक और शैक्षणिक संस्थाओं के साथ ही पूरे गांव के लोगों का सहयोग भी जरूरी होता है. सबके सहयोग और तकनीकी शिक्षा के माध्यम से विद्यार्थी राष्ट्र के स्तर पर अपने लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं.

    मूल तालुका पत्रकार संघ के तत्वावधान और क्रांतिज्योति नागरी सह. पतसंस्था, संजीवनी नागरी सह. पतसंस्था, कला निकेतन और जनउद्धार एग्रो पब्लिक लिमिटेड के सहयोग से पत्रकार भवन में गुणवंत विद्यार्थियों का अभिनंदन और माननीय अतिथियों का सत्कार किया गया. इसी कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर वासाडे बोल रहे थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता चंद्रपुर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष और चंद्रपुर जिला सहकारी बैंक के संचालक संतोष रावत ने की. प्रमुख मार्गदर्शक के रूप में प्राचार्य डॉ. अ. ह.
    वानखेड़े और अतिथि के रूप में जिला परिषद सदस्य संध्याताई गुरनुले उपस्थित थे.

    पत्रकार संघ के अध्यक्ष संजय पडोले ने पत्रकार संघ की गतिविधियों की जानकारी अपने प्रास्ताविक भाषण में दी. अतिथियों के हाथों 10 वीं और 12 वीं के सभी संकायों के 24 गुणवंत विद्यार्थियों का गुलाब-पुष्प, पेढ़ा, सम्मान चिन्ह और डिक्शनरी देकर सत्कार किया गया. तालुका में शत-प्रतिशत परीक्षाफल देने वाले सेंट एनेंस हाईस्कूल और माउंट कॉन्वेंट मूल को सम्मान चिन्ह देकर अभिनंदन किया गया. दत्तात्रय बोकारे की स्मृति में दोनों संस्थाओं को स्मृति पुरस्कार दिया गया. उसी तरह सामाजिक, शैक्षणिक
    और सांस्कृतिक आंदोलन में सक्रिय योगदान देने वाले प्रा. दिलीप जगनाड़े का शाल-श्रीफल देकर सत्कार किया गया. हाल में निर्वाचित नगराध्यक्ष रीनाताई थेरकर और उपाध्यक्ष प्रवीण मोहुर्ले का पत्रकार संघ की ओर से सत्कार किया गया.

    कार्यक्रम के उद्घाटक संजय वासाडे और प्राचार्य अ. ह. वानखेड़े का पत्रकार संघ की ओर से अशोक येरमे, गंगाधर कुनघाडकर, विजय पाकमोडे, रमेश माहुरपवार के हाथों भेंट देकर आभार जताया गया. कार्यक्रम का संचालन गुरु गुरनुले ने किया जबकि आभार उपाध्यक्ष विनायक रेकलवार ने माना. कार्यक्रम की सफलता के लिए पत्रकार संघ के सभी लोगों ने परिश्रम किया.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145