Published On : Wed, Jul 9th, 2014

मूल : भाजपा को राज्य की गद्दी सौंपें, मूल का चेहरा बदल देंगे


विधायक मुनगंटीवार का वादा, विकास कार्यों की जानकारी दी


मूल


mungantiwar
केंद्र में भाजपा की सत्ता है. अगर राज्य में भी भाजपा की सरकार आ गई तो मूल शहर के साथ ही बल्लारपुर विधानसभा क्षेत्र का चेहरा-मोहरा बदले बगैर नहीं रहेगा. इस क्षेत्र के विधायक और भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुधीर मुनगंटीवार ने यह गारंटी दी. उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर विकास के लिए निधि की कमी नहीं पड़ने दी जाएगी.

सड़कें, छात्रावास, नालियों का निर्माण
यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने प्राप्त निधि और अब तक किए गए कार्यों की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मूल शहर में 15 करोड़ की लागत से मुख्य दुभाजक सीमेंट की सड़क, 5 करोड़ की लागत से पूर्व मुख्यमंत्री कन्नमवार के स्मारक का निर्माण, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी वाचनालय के लिए एक करोड़ रुपए, मूल नगर परिषद के रजत जयंती वर्ष के मौके पर नगर में 10 करोड़ के सीमेंट की सड़कें और नालियों का निर्माण, बोअरिंग के कार्य के लिए सांसद विजय दर्डा की निधि से 8 करोड़, माली और बहुजन समाज के विद्यार्थियों के छात्रावास पर 45 लाख खर्च सहित दर्जन भर कार्यों की जानकारी दी, जो मूल में विधायक द्वारा किए गए.

Advertisement

नए महामार्ग को सैद्धांतिक मान्यता
विधायक मुनगंटीवार ने बताया कि अलावा इसके वणी-चंद्रपुर-मूल-रायपुर राष्ट्रीय महामार्ग को सैद्धांतिक मान्यता मिल चुकी है. नगर के रास्तों के निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री गडकरी से 20 करोड़ की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के काम पर विश्वास रख जनता ने राज्य में भी भाजपा को गद्दी सौंपी तो मूल नगर के साथ ही इस क्षेत्र का चेहरा-मोहरा बदले बगैर नहीं रहेगा.

Advertisement

मूल का नगराध्यक्ष पद भाजपा को
मुनगंटीवार ने कहा कि मूल का नगराध्यक्ष पद इस बार एस.सी. वर्ग की महिला के लिए आरक्षित है. आज ही भाजपा में शामिल हुईं रीनाताई थेरकर 14 जुलाई को इस पद पर विराजमान होनेवाली हैं. उन्होंने जनता से रीनाताई को भी सहायता करने और सहयोग देने का अनुरोध किया. इस मौके पर भाजपा में शामिल हुए नगरसेवक प्रशांत लाडवे और रीनाताई थेरकर का पार्टी की ओर से सत्कार भी किया गया.

Advertisement

भारी उपस्थिति
पत्र परिषद का प्रास्ताविक भाषण हरीश शर्मा, संचालन नगरसेवक प्रवीण मोहुर्ले और आभार प्रदर्शन भाजपा के शहराध्यक्ष प्रभाकर भोयर ने किया. पत्र परिषद में तालुका अध्यक्ष और जि.प. सदस्य संध्याताई गुरनुले, नगराध्यक्ष उषाताई शेंडे, पं. स. सभापति रेखाताई गद्देवार, उपसभापति सुनील आयलवार, महासचिव चंद्रकांत आष्टनकर, जिला युवा अध्यक्ष चंदू मारगोनवार, जिला भाजपा उपाध्यक्ष नंदू रणदिवे, नगरसेवक मिलिंद खोब्रागड़े सहित अनेक नगरसेवक और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement