Published On : Mon, Apr 7th, 2014

अमरावती: विभिन्न संस्थाओं ने दिया नवनीत राणा को समर्थन

DSC_0653

अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा-कांग्रेस और मित्र दलों की उम्मीदवार सुश्री नवनीत राणा को विभिन्न संस्थाओं और दलों का समर्थन बढ़ता जा रहा है.
मुस्लिम अत्तार समाज 
मुस्लिम अत्तार समाज के प्रतिनिधि संगठन महाराष्ट्र मुस्लिम अत्तार ओबीसी एसोसिएशन अमरावती जिले ने अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा-कांग्रेस और मित्र दलों की उम्मीदवार सुश्री नवनीत राणा को समर्थन घोषित किया है. क्षेत्र में मुस्लिम अत्तार समुदाय के 20,000 से
अधिक लोग है.
श्री शिवाजी शिक्षण संस्था 
महाराष्ट्र में दूसरे क्रमांक की शिक्षा संस्था श्री शिवाजी शिक्षण संस्था ने भी नवनीत राणा को समर्थन घोषित किया है. यह घोषणा संस्था के अध्यक्ष अधि. अरुण शेलके ने की. रविवार को राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात के बाद उन्होंने यह घोषणा की. उल्लेखनीय है कि अमरावती की राजनीति पर श्री शिवाजी शिक्षण संस्था का भारी प्रभाव रहता है.
रिपब्लिकन पार्टी (डेमोक्रेटिक) 

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) ने भी राकांपा-कांग्रेस और मित्र दलों की उम्मीदवार नवनीत राणा को समर्थन दिया है. पार्टी की रविवार को हुई बैठक में यह फैसला किया गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष कनीस कांबले की अध्यक्षता में हुई बैठक में जातिवादी दलों को सत्ता से दूर रखने के लिए राकांपा प्रत्याशी राणा को समर्थन घोषित किया गया. बैठक में पार्टी के अमरावती जिला अध्यक्ष सुभाष गायकवाड़, उपाध्यक्ष बड़वाइक, पार्टी के अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष शेख अख्तर सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.