Published On : Fri, Sep 5th, 2014

बल्लारपुर : गड्ढे में डुबे 3 बच्चे


बल्लारपुर (चंद्रपुर)

प्लायवुड फैक्टरी के पीछे एक खेत के गड्ढे में नहाने गए 3 बालकों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने देर शाम तीनों शवों को बरामद कर लिया. तीनों की मौत से विसापुर गांव में मातम छा गया है.

जानकारी के अनुसार बल्लारपुर पेपर मिल कला मंदिर के पास स्थित आइडियल कान्वेंट के विद्यार्थी क्रिष्णा अशोक धामने (12), क्षितिज डोंगरे (12), और नीरज विजय वैद्य (14) गुरवार को दोपहर समीप के खेत में गए थे. वहां जाने के बाद कक्षा 6 वीं के विद्यार्थी क्रिष्णा और क्षितिज को नहाने की इच्छा हुई, तो दोनों विसापुर निवासी रामचन्द्र पेंदोरे के खेत में स्थित गड्ढे में उतर गए. लेकिन दोनों को तैरना नहीं आता, तो डूबने लगे. दोनों को डूबता देखकर नीरज दोनों को बचाने के लिए पानी में उतरा, किंतु उसे भी तैरना नहीं आता था और तीनों डूब गए.

फोरलेन की मिट्टी के लिए खोदा गया था
बामनी-वरोरा फोरलेन मार्ग का निर्माण कार्य किया जा रहा है. इस निर्माण कार्य के लिए वाली मिट्टी विसापुर निवासी रामचंद्र पेंदोरे के खेत से खुदाई कर डाली गई. यह गड्ढा काफी गहरा हो गया और हाल ही में हुई बरसात का पानी इस गड्ढे में जमा हो गया. तीनों मासुमों को गड्ढे की गहराई का अनुमान नहीं था. तीनों को तैरना नहीं आने से तीनों डूब गए. सुचना मिनले पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी तलाश की और देर शाम तीनों शव बरामद किए गए. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

drown