Published On : Mon, Apr 7th, 2014

गोंदिया: नवाब मलिक और फौजिया खान ने किया पटेल को जीताने का आवाहन

tn_DSC_0313 (Large)

गोंदिया.

जिले के रामनगर के बाजार चौक और नुरी चौक में आयोजित प्रचार सभा में प्रा.फौजिया खान ने कहा की प्रफुल पटेल ने अपने कार्य से और व्यक्तित्व से देश और विदेश में अपनी पहचान बनाई है। अपने परिसर के विकास के लिए प्रफुल पटेल ने महाराष्ट्र शासन से अनेक बार संपर्क, चर्चा, कर अनेक योजनाए मंजूर करवाई। पटेल जब भी मिलते है तब वे विकास की ही बात करते है। किसानों को २०० रूपये बोनस देने के निर्णय पटेल के प्रयासों से ही राज्य सरकार ने लिया।

 tn_DSC_0301 (Large)
आगे सभा में नवाब मलिक ने कहा की कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस-पीरिपा-रिपाई और बहुजन एकता मंच समाज धर्मनिरपेक्ष से शासन सबके हित की बात करते है। विरोधी पार्टी सांप्रदायिक है। विकास का मुखौटा पहनकर ये सांप्रदायिक दल जनता को गुमराह कर रहे है। इसलिए सभी ने जनता की भावना से खिलवाड़ कर संभ्रम निर्माण कर देश को तथा समजा को विभाजित कर सत्ता में आने का सपना देख रहे है, उन्हें सबक सिखाये।
प्रफुल पटेल के प्रयासों से गोंदिया और भंडारा जिले में सिंचाई प्रकल्प के बहुत काम हुए है। आनेवाले दिनों में भंडारा और गोंदिया जिले में चारों ओर हरियाली दिखाई देगी और  इसका श्रेय  प्रफुल पटेल को होगा। विकास के लिए भंडारा- गोंदिया लोकसभा मतदार संघ से प्रफुल पटेल को  भारी वोटों से जिताये ऐसा आवाहन प्रा.फौजिया खान व नवाब मालिक ने किया। सभा में नवाब मलिक अशोक गुप्ता, मुर्शिद पठाण, रफीक खान, शिव शर्मा, पृथ्वीपाल गुलाटी, विष्णु शर्मा, खालिद पठाण, नरु हालानी आदि उपस्थित थे।