Published On : Sat, May 31st, 2014

धानोरा (गढ़चिरोली) : नाबालिग के साथ बलात्कार, एक गिरफ्तार


धानोरा (गढ़चिरोली)

तहसील के रेंगेवाही ग्राम में एक शादी समारोह में गई एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला 4 दिन के बाद उजागर हुआ. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. न्यायालय में पेश करने पर आरोपी को पुलिस हिरासत में रखने के निर्देश दिए गए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेंगेवाही गांव में 24 मई को विवाह समारोह था. इस समारोह में पीड़िता अपने परिजनों के साथ गई थी. घटना के दिन रात 8 बजे के दौरान पीड़िता शौच के लिए जब बाहर गई तो मिथुन दुर्गाप्रसाद बारसागड़े ने उसे जबरन दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घर लौटते ही इसकी जानकारी अपनी मां को दी. उसे तुरंत रात को धानोरा के ग्रामीण अस्पताल में इलाज के लिया लाया गया. उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए वहां के डॉक्टर ने उसे गढ़चिरोली अस्पताल में ले जाने की सलाह दी.

25 मई को उसे गढ़चिरोली के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. घटना के तीन दिन बाद 26 मई को पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी मिथुन बारसागड़े के खिलाफ धारा 376 (2-एच) एवं 376(डी) के तहत मामला दर्ज कर 27 मई को उसे गिरफ्तार किया. 28 मई को आरोपी बारसागड़े को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.

Representational Pic

Representational Pic