Published On : Tue, Jun 3rd, 2014

दर्यापुर : बनोसा के आगपीड़ित दुकानदारों से मिलीं राकांपा नेता नवनीत राणा

Advertisement


दिया दिलासा और आर्थिक सहायता का भरोसा भी


दर्यापुर

Navnit rana
दर्यापुर के बनोसा क्षेत्र में एक जून को लगी आग से प्रभावित दुकानदारों से अमरावती की राकांपा नेता श्रीमती नवनीत रवि राणा ने मुलाकात की और उन्हें सांत्वना देने के साथ ही आर्थिक सहायता दिलाने के लिए प्रयास करने का आश्वासन भी दिया.

30 लाख का नुकसान
बनोसा में शार्ट-सर्किट से लगी आग में शेख साजिद, मो, साबिर की साड़ी और रेडीमेड कपड़ों की दुकान, मो. अशफाक अब्दुल रउफ की बॉम्बे बैंगल्स व कटलरी की दुकान के साथ ही बॉम्बे सेल नामक कपडे की दुकान जलकर खाक हो गई. इस आग में सभी दुकानों का करीब 30 लाख का नुकसान हुआ है.

Advertisement
Advertisement

मुख्यमंत्री निधि से सहायता
श्रीमती राणा ने इस मौके पर दर्यापुर के उपविभागीय अधिकारी और तहसीलदार से फोन पर बात कर तत्काल घटना का पंचनामा कर आपातकालीन निधि के लिए प्रस्ताव सरकार को भेजने की अपील भी की. उन्होंने दुकानदारों को आश्वासन भी दिया कि वे स्वयं विधायक रवि राणा से इस सम्बन्ध में बात कर मुख्यमंत्री निधि से कुछ सहायता दिलाने का प्रयास करेंगी.

इस अवसर पर दर्यापुर की नगराध्यक्ष ज्योत्स्ना रामेश्वर चव्हाण, अरुण पाटिल गावंडे, प्रदीप मलिये, अवि काले, विनोद पवार, श्रीधर नाइक, नदीम मिर्जा, मजीदभाई घानेवाले, अलका डहाके, सुधीर पवार सहित राकांपा और युवा स्वाभिमान के अनेक पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement