Published On : Tue, Apr 8th, 2014

जिले भर में घूम-घूम कर राणा के लिए वोट मांगा

अमरावती/अचलपुर/अंजनगांव सुर्जी : अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की कांग्रेस-राकांपा और मित्र दलों की उम्मीदवार नवनीत राणा के प्रचारार्थ बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने पूरे दो दिनों तक अमरावती जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में रोड शो किया. खुली जीप में सवार सुनील शेट्टी को देखने के लिए हर जगह युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी. अभिनेता सुनील शेट्टी ने लोगों से जिले के विकास के लिए नवनीत राणा को वोट देने की अपील की. रास्ते भर राकांपा का जयघोष और नवनीत राणा को जिताने के नारे लगते रहे. इस रोड शो ने राणा के पक्ष में माहौल को और उत्साहजनक बना दिया.   
rana2
पूरे दो दिन चला रोड शो
रोड शो की शुरुआत सोमवार को  सुबह 11 बजे तिवसा शहर से हुई. यहां से शुरू हुआ सफ़र
नेरपिंगलाई, लेहगांव, चांदुर बाजार, ब्राह्मणवाड़ा थड़ी, शिरजगांव क़स्बा, करजगांव, परतवाड़ा, अचलपुर, पथरोट, अंजनगांव सुर्जी, दर्यापुर होते हुए रात 10 बजे भातकुली में खत्म हुआ. नवनीत राणा भी पूरे समय उनके साथ ही रहीं.
आज सुबह 8 बजे नवनीत राणा के साथ खुली जीप में सवार होकर सुनील शेट्टी अंजनगांव बारी, बडनेरा, पंचवटी, शेगांव नाका, कॉटन मार्केट, रामपुरी कैंप, चौधरी चौक, जयस्तम्भ, जवाहर गेट, भाजीबाजार, दहीसाथ, अंबागेट, राजकमल चौक, राजापेठ, समर्थ चौक, सातुरना, गोपालनगर, मोतीनगर, इर्विन चौक होते हुए बाबासाहेब आम्बेडकर के पुतले के पास पहुंचे. यहीं रोड शो समाप्त हुआ.
rana1
विकास कार्य ही होगा मेरा एजेंडा : राणा 

उधर, तिवसा विधानसभा क्षेत्र के कुरहा में विधायक यशोमति ठाकुर की उपस्थिति में हुई प्रचार सभा में नवनीत राणा ने कहा कि इस क्षेत्र की पानी की समस्या को सुलझाने के लिए वे प्रयास करेंगी.  उन्होंने कहा कि विकास कार्य ही उनका एजेंडा होगा.