Published On : Mon, Aug 18th, 2014

चिमूर : तंटामुक्त समिती अध्यक्ष पद पर युवाशक्ति का परचम


चिमूर,भिसी,खङसंगी,मासल,वडाला पैकु इन प्रमुख गांवों का समावेश

चिमूर

Tombhre Bhisis & Sunil Kite
चिमूर तालुका के महात्मा गांधी तंटामुक्त गांव समिती का पुर्नगठन स्वतंत्रता दिवस की रोज़ किया गया. तालुका के ग्रामपंचायत में युवाशक्ति संघटना का झंडा लहराया. चिमूर के अध्यक्ष पद पर सुनील किटे, भिसी के गोपीनाथ ठोबरे, वडाला पैकु के विलास बनकर, खङसंगी के नागेश चट्टे अधिक मत लेकर विजयी हुए.

Advertisement

हर साल 15 अगस्त को ग्रामसभा में महात्मा गांधी तंटामुक्त गांव समिती का पुर्नगठन ग्रामसभा के बहुमत चुनाव प्रक्रिया से किया जाता है. उमीदवार की संख्या ज्यादा होने से लोकतांत्रिक विधि से चुनाव किया गया है. सभी पक्ष के कार्यकर्ताओं ने अपने मतभेद भुलाकर युवाशक्ति संघटना के कार्यकर्ताओं को ही अध्यक्ष पद पर विराजमान करने के लिए बहुमत से विजयी कराया.

चिमूर तालुका ग्रामपंचायत सभा मे महात्मा गांधी तंटामुक्त गांव समिती के अध्यक्ष पद के लिए युवाशक्ति के सुनील किटे,बाबुराव दिघोरे,राजू शर्मा,अजय जुमडे यह चार उमेदवार मैदान में थे. अजय जुमड़े को 105, सुनील किटे को 109, राजू शर्मा को 55 तो बाकी मत बाबुराव दिघोरे को मिले. सुनील किटे अध्यक्ष पद पर विजयी हुए. भिसी से युवाशक्ति के गोपीनाथ ठोंबरे, खङसंगी युवाशक्ति के नागेश चट्टे,मासल के विजय दडमल, वडाला पैकु के विलास वनकर, नवेगाव पेठ के बालाजी केमये और गोंदोल के राजेंद्र धारने यह अध्यक्ष पद पर विराजमान हुए. सभी विजयी अध्यक्षों का युवाशक्ति संस्थापक किर्तिकुमार उर्फ़ बंटी भांगड़िया ने पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया.

इस कार्यक्रम में जेष्ठ नेता बकाराम मालोदे, प्रकाश वाकडे, अजहर पटेल,डॉ.दिपक यावले, समीर राचलवार, मनीष तुमपल्लीवार, मनीष नाईक,संजय मालोदे, संजय खाटिक, गौरव चव्हाण, बब्बू खान,बंडू हिवरकर,विक्की कोरे उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement