Published On : Tue, May 13th, 2014

गोंदिया : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट


आपत्तिजनक स्थित पर मिलने से दिया घटना को अंजाम

गोंदिया

डुग्गीपार पुलिस थानांतर्गत ग्राम बानटोला के पास 8 मई के सुबह 6.30 बजे के दौरान कैलाश दशरथ पुस्तोडे नामक व्यक्ति की लाश पाई गई थी. मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान देखने के बाद शुरू से ही अंदेशा लगाया जा रहा था, कि उक्त युवक को किसने मौत के घाट उतारा है. शिकायत के आधार पर डुग्गीपार थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया था. वहीं दुसरी ओर पुलिस ने इस संदर्भ में कार्रवाई करते हुये इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी तथा उसके प्रेमी सचिन शेषराव फुंडे को हिरासत में लिया. जहां पुछताछ के दौरान दोनों आरोपीयों ने हत्या का गुनाह काबूल किया.

पुलिस जांच सुत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कैलाश पुस्तोडे यह मुलत अर्जुनी: मोरगांव का निवासी है. तथा वह बीमा एजेंट के रूप में कार्यरत था. काम के उदेश्य से कैलाश अपनी पत्नी के साथ सडक़ अर्जुनी में रहता था. कैलाश अपने काम के सिलसिले से अक्सर बाहर जाया करता था. इसी बीच कैलाश की पत्नी सुषमा को 24 वर्षीय मेंढक़ी निवासी सचिन फुंडे से प्यार हो गया. दोनों के बीच प्यार का नशा इस कदर छा गया कि पति गैरमौजदुगी में दोनों के बीच शारीरिक संबध बनने लगे. मृतक यह 7 मई को वड़सा में आयोजित बीमा कंपनी की बैठक शिविर में हिस्सा लेने गया था. इसी दौरान उसके फोन में किसी परिचित का फोन आया. जिसके बाद वह अपने घर के लिये निकला रात्री करीब 12 बजे से लेकर 12.30 के दौरान वह अपने घर पहुंचा. इसी दौरान उसने अपनी पत्नी सुषमा तथा उसके प्रेमी सचिन फुंडे को आपत्तिजनक स्थित में पाया इस बात को लेकर तीनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसी दौरान कैलाश के ऊपर धारदार औजार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. उक्त घटना को अंजाम देने के बाद सचिन ने शव को अकेली ही मोटरसायल में लादकर ग्राम बनटोला के निकट लाश फेंकर वहां से चला गया. आरोपी सचिन ने इस वारदात को सडक़ हादसे का रूप देने के उद्देश्य से मोटर सायकल घटनास्थल में छोड़ दी.

पुलिस अधिक्षक दिलीप झलके के मार्गदर्शन तथा देवरी उपविभागीय अधिकारी राजमाने के नेतृत्व में डुग्गीपार के पुलिस निरिक्षक केंद्र ने तपतीश शुरू की तथा इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया. पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा उसके प्रेमी सचिन को गिर तार कर लिया है. प्रकरण की आगे की जांच जारी है.

Representational Pic

Representational Pic