Published On : Mon, Aug 25th, 2014

गोंदिया : जेसीआई द्वारा “जरा याद करो कुर्बानी”


कार्यक्रम का सफल आयोजन

JCI Jara Yad karo kurbani
गोंदिया

शहर के युवाओं का अंतराष्ट्रीय संघटन जेसीआई गोंदिया द्वारा स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या के अवसर पर देशभक्ति गीतों का रंगारंग कार्यक्रम “जरा याद करो क़ुरबानी” का आयोजन गांधी प्रतिमा चौक पर किया गया.

जेसीआई गोंदिया अध्यक्ष जेसी धर्मिष्ठा सेंगर की अध्यक्षता में आयोजित उक्त कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद अग्रवाल,नगर परिषद अध्यक्ष कशिश जैसवाल अतिथि के रूप में उपस्थित थे.


कार्यक्रम की शुरुवात गांधीजी की प्रतिमा को मल्यार्पण कर की गई तथा देशभक्ति गीतों के साथ ही शहीदो को सच्ची श्रद्धांजलि स्वरुप उपस्थित देश भक्तों द्वारा मोमबत्ती प्रज्वलित कर याद किया गया.

JCI Jara Yad karo kurbani
गोंदिया शहर के हजारो नागरिको की उपस्थिति के बीच कलाकारों ने अपने गीतों से समा बांध दिया. भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने शहीदो और देशभक्ति से भरे इस कार्यक्रम की प्रसंशा की.जेसीआई के इस कार्यक्रम के माध्यम से देशसेवा के प्रति नागरिको को जागरूक होने स्वरूप मार्गदर्शन भी किया गया.

शहर के गणमान्यों में पार्षद राहुल यादव,पार्षदा जेसी श्रद्धा अभय अग्रवाल, पार्षद संजय कुलकर्णी, डॉ.मनोज मंघावी, लायन अध्यक्ष किरीभाई शाह आदि की विशेष रूप से उपस्थिति थी.

कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु संस्थापक अध्यक्ष व अंचल उपाध्यक्ष महेश ठकरानी व जेसीआई के अजय दादरीवाल, गगन छितरका, गोल्डी सोनी, परियोजना निर्देशिका श्रद्धा अग्रवाल, करिश्मा संघानी, आनंद छितरका, प्रज्ञा मेहता, कृतिका सेठ, शिखा भागलकर, दिव्या तुरकर, सविता तुरकर, पंकज राणात्रा आदि ने प्रयास किया.

आस्थावाचन जेसी प्रज्ञा मेहता एवं आभार जेसी श्रद्धा अग्रवाल ने माना.
JCI Jara Yad karo kurbani