Published On : Thu, Apr 24th, 2014

गोंदिया : गोंदियावासी लोडशेडिंग से त्रस्त

बिना किसी पूर्व सुचना के जिले में 10 से 12 घंटे की लोडशेडिंग 
 

पिछले कई दिनों से गोंदिया शहर में किसी पूर्व सुचना के बगैर लोडशेडिंग शुरू कर दी गई है। तापमान अपने चरम पर है और महावितरण के इस रवैये के कारण आम लोग त्रस्त हैं। सही समय पर विद्युत बिल भरने के बावजूद भी नागरिकों को इस तरह की समस्या का सामना करना पड रहा है। नागरिकों में इसको लेकर भारी अशंतोष है। 

इस लोडशेडिंग का खामियाज़ा सामान्य नागरिकों के साथ ही व्यापारी वर्ग को भी उठाना पड रहा है।इस सन्दर्भ में जब नागरिकों ने महावितरण कार्यालय में संपर्क किया तब नागरिकों को सही तरह से प्रतिसाद नहीं मिला।
इसी तरह से तालुके के ग्रामीण भागों में भी सुबह 6 से 11 व दोपहर 1 से 6 बजे तक लोडशेडिंग शुरू है। बिजली सही वक्त पर और सही मात्रा में ना मिलने के कारण किसानो का नुक्सान हो रहा है। अभी रबी की फसल का वक्त है और बिजली के अभाव में अगर फसल को पानी आपूर्ति सही मात्रा में नहीं हुई तो किसानो का  नुकसान होगा इस ओर महावितरण का ध्यान नहीं जा रहा है। 
इस चिलचिलाती गर्मी में 10 से 12 घंटे की ये लोडशेडिंग से लोग त्रस्त हो गए है। 
भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र राज्य विद्युत कंपनी , गोंदिया के कार्यकारी अभियंता को इस सिलसिले में निवेदन सौपा। अगर जल्द ही इस लोडशेडिंग को नहीं रोक गया तो भाजपा की ओर से तीव्र आंदोलन किये जाने की चेतावनी दी गई है।
Nivedan Photo