Published On : Mon, Jun 16th, 2014

गोंदिया : गर्भवती महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या


काटी-बिरसोला रेलवे स्टेशन परिसर में हुई घटना

गोंदिया

गोंदिया तहसील के काटी-बिरसोला रेलवे परिसर में एक गर्भवती महिला की अज्ञात हत्यारों ने केबल तार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. यह घटना 15 जून की सुबह 8 बजे के दौरान प्रकाश में आई. गर्भवती महिला की लाश मिलने से आसपास के परिसर में सनसनी फैल गई. रावणवाड़ी पुलिस के जांच अधिकारी एपीआई आर. वी. सेवते ने बताया कि महिला 4 से 5 माह की गर्भवती है.

रावणवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले ग्राम काटी-बिरसोला रेलवे ट्रैक की नाली में एक अज्ञात 25 से 30 वर्षीय महिला का लाश मिलने की जानकारी काटी-बिरसोला रेलवे प्रबंधक ने रावणवाड़ी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही रावनवाड़ी के आर.वी. सेवते दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल का पंचनामा कर महिला का शव केटीएस अस्पताल में विच्छेदन हेतु भेज दिया गया है.

घटनास्थल से एक केबल तार बरामद किया गया है, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि गर्भवती महिला की इस केबल तार से गला रेतकर हत्या कर दी गई होगी. मृतक महिला के हाथ में रोशनी लिखा हुआ है. मृतक ने काले रंग का ब्लाऊज, नीले रंग की साड़ी, दोनों पैरों में बिछिया, कान में पीली धातु के टॉप्स पहने हुए है. महिला की हत्या की असली वजह क्या है? वह कहां की रहने वाली है? यहां कैसे पहुंची ? जैसे सवालों की खोज में रावणवाड़ी पुलिस लगी हुई है.

Representational Pic

Representational Pic