| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Feb 13th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    गैस सिलेंडर के साथ स्मृति ईरानी की फोटो ट्वीट कर बोले राहुल गांधी- मेरा भी सपोर्ट

    दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हार के बाद बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है. इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है.

    राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता गैस सिलेंडर के साथ जोरदार विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. यह स्मृति ईरानी की उस समय की तस्वीर है, जब केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार थी.

    यूपीए सरकार के दौरान गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर बीजेपी ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था. स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरी थीं और विरोध प्रदर्शन किया था.

    राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मैं एलपीजी सिलेंडर के दाम 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के इन सदस्यों से सहमत हूं.’ राहुल गांधी ने मोदी सरकार से गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के फैसले को वापस लेने को भी कहा है.

    आपको बता दें कि बुधवार को पेट्रोलियम कंपनियों ने बड़ा झटका देते हुए बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 150 रुपये का इजाफा किया था. अब उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर के लिए दिल्ली में 144.50 रुपये, कोलकाता 149 रुपये, मुंबई में 145 रुपये और चेन्नई में 147 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145