Published On : Wed, Apr 23rd, 2014

गडकरी की जीत निश्चित-पुरोहित

Advertisement

sspohitनागपुर टुडे-
मध्य भारत के विख्यात पुरोहित (पंडित),अग्रवाल समाज के अग्रणी पंडित एवं पश्चिम नागपुर निवासी ज्योतिषि श्यामसुंदर पुरोहित ने वर्ष २०१४ के लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार नितिन गडकरी की लग्न कुंडली के आधार पर उनकी जीत को सुनिश्चित बतलाया है.

उनकी कुंडली के आधार पर वर्त्तमान में राहु की महादशा और शुक्र का अंतर शुरू है.लग्न में शुक्र प्रबल शत्रुओं को पराजित कर देता है और सूर्य लग्न में हमेशा ऊँचा पद दिलाता है.छठे भाव का राहु जिसकी वर्त्तमान में महादशा चालू है,वह राजा जैसा सम्मान दिलाता है.वह शत्रु को परास्त करता है तथा महाबलवान ,धैर्यवान और सुखी बनता है.पूर्व जन्मो के कर्मो के फल के मिलने का भी योग है.जनवरी से मई २०१५ में पदोनत्ति ल योग है. अचानक ऐसी घटनाएँ घाट सकती है,जिससे बहुत बड़ा पद भी प्राप्त हो सकता है. इस अवधि में वे जो भी कार्य करेंगे ,उसमें गडकरी को पूर्ण सफलता प्राप्त होगी।वे प्रतिस्पर्धा में सफलता प्राप्त करेंगे और उनका सम्मान और साख में बढ़ोतरी होगी।

उल्लेखनीय यह है कि मतदान के बाद यह पहला खंभ ठोक दावा शहर के किसी पुरोहित द्वारा गडकरी के लिए किया गया है.जबकि गडकरी खुद भी अपनों के मध्य जीत के प्रति शंका जता चुके है.मतदान के कुछ दिन पूर्व गुरुनानकपुरा के एक बैठक में एक अंजान शुभचिंतक के लिखित सलाह को आधार मानते हुए खास परिवर्तन कर नए बाहरी सहयोगियों(उत्तर भारतीय नेता,विधायको) का चुनावी कार्य में भिड़ाया जाना इसका जीता-जगता उदहारण है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement