Published On : Tue, Aug 5th, 2014

खामगांव : बरसों से बंद पड़े ट्राफिक सिग्नल शुरू होंगे


मरम्मत हुई, अब शहर का यातायात हो जाएगा अनुशासित


खामगांव

signal repairing
वह दिन दूर नहीं जब शहर का यातायात अनुशासित हो जाएगा. शहर के प्रमुख चौराहों पर लगे, मगर बरसों से बंद पड़े ट्राफिक सिग्नलों को दुरुस्त करने का काम नगर परिषद ने आज से शुरू कर दिया है. दो-तीन दिनों के भीतर ट्राफिक सिग्नल काम करना शुरू कर देंगे. वैसे, ट्राफिक सिग्नलों का परीक्षण शुरू कर दिया गया है.

शहर के विकमसी चौक, शर्मा टर्निंग, बस स्थानक चौक, शहर पोस्टे चौक और जलंब नाका चौक पर ट्राफिक सिग्नल तो हैं, मगर बरसों से बंद पड़े हैं. शहर का यातायात बहुत अस्तव्यस्त हो गया है. खासकर नांदुरा रोड पर होने वाला भारी वाहनों का प्रवेश और तेजी से गुजरने वाले वाहनों के कारण होने वाली दुर्घटनाओं के कारण लोगों का सड़कों पर से आना-जाना मुश्किल हो गया है. इस रोड पर स्कूल, कॉलेज और सरकारी कार्यालय होने से हमेशा भीड़-भड़क्का लगा रहता है.

यातायात को व्यवस्थित करने के लिए ट्राफिक सिग्नलों की भारी जरूरत महसूस की जा रही है. यू. के. जाधव के नए थानेदार बनकर आने के बाद इस दिशा में काम शुरू हुआ था. अब दिलीप पाटिल थानेदार हंैं और वे इस दिशा में और आगे बढ़े हैं. नगर परिषद के कर्मचारियों ने आज ट्राफिक सिग्नलों की मरम्मत की है.