Published On : Mon, Jul 14th, 2014

खामगांव : पत्नी ने देवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट


खामगांव

देवर के साथ अनैतिक संबंध के बीच रोड़ा बने पति को एक महिला ने मौत के घाट उतार दिया और इस ह्त्या में महिला के देवर और मृतक के भाई ने भी महिला का साथ दिया. रिश्तों को कलंकित करने वाली ये घटना बुलढाना ग्रामीण पुलिस के अंतर्गत आने वाले एक गांव डोंगरखंडाला की है. मृतक का नाम लक्ष्मण सावले बताया गया है.

गौरतलब है की मृतक लक्ष्मण सावले की पत्नी नन्दाबाई का शादी के कुछ समय बाद ही लक्ष्मण के बड़े भाई राम के साथ अनैतिक संबंध प्रस्थापित हो गया. इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों के अलावा गांव में भी फ़ैल गई जिससे गांव में बदनामी होने की वजह से लक्ष्मण ने अपनी पत्नी नन्दाबाई को इस तरह की ओछी हरकत करने से रोकने लगा. नन्दाबाई और राम के बीच रोड़ा बने लक्ष्मण को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने उसकी ह्त्या का प्लान बनाया और 17 मार्च 2014 को दोनों लक्ष्मण को रात के समय खेत ले गए और कुएँ में गिराकर लक्ष्मण की ह्त्या कर दी. दोनों ने घर में झूठी कहानी सुनाई की लक्ष्मण शेगांव जाने की बात कहकर गया है. जब कई दिन बीत गए तो पिता विक्रम सावले ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज़ कराई और जब पुलिस ने जांच की तो नन्दाबाई और राम के बीच अनैतिक संबंध होने का पता चला. पुलिस ने जब पूछताछ की तब सारा सच सामने आ गया.

दोनों ने पुलिस को जानकारी तो दी की उन्होंने कुएँ में धकेलकर लक्ष्मण की ह्त्या की लेकिन पुलिस को अबतक लक्ष्मण का शव नहीं मिला है ऐसी जानकारी पुलिस सूत्रों से मिली है.

Representational Pic

Representational Pic