Published On : Sat, Sep 6th, 2014

कोंढाली : अधिक्षक पद दिलाने के नाम पर 7 लाख की ठगी


आदिवासी आश्रम स्कूल की घटना

कोंढाली (नागपुर)

यहां से 8 कि.मी. दुरी पर मसाला में आदिवासी (गोवारी) आश्रम स्कूल में संचालक ने एक महिला को 7 लाख रूपए से ठगा. जानकारी के अनुसार आश्रम स्कूल के अधिक्षक पद के लिए एक मराठी अख़बार में इश्तेहार दी गई. इस अधिक्षक पद के लिए वर्धा जिले से आई महिला से सात लाख रूपए की वसूली की गई लेकिन अभी तक महिला को नौकरी नहीं मिली. इस वजह से पुलई, वर्धा निवासी माधुरी अमोल मांजरे (30) ने कोंढाली पुलिस स्टेशन में संस्था के संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मसाला की आदिवासी (गोवारी) आश्रम स्कूल अधिक्षक पद के लिए माधुरी अमोल मांजरे ने मसाला के आश्रम स्कूल में जाकर मुलाकात की. मुलाकात के बाद इस पद के लिए संचालक कोंढाली निवासी चंद्रशेखर लक्ष्मण भोंडवे (42) ने महिला को सात लाख रूपए मांगे. महिला ने इस नौकरी के लिए सात लाख रूपए भोंडवे को कोंढाली में लाकर दिए. इस मामले को दो माह होने के बाद भी नौकरी के लिए न बुलाए जाने पर माधुरी मांजरे ने संचालक चंद्रशेखर भोंडवे से पूछताछ की. संचालक ने आज-कल ही मिल जाएगी ऐसा कहकर उसे घुमाना शुरू किया. महिला के मुताबिक़ संचालक से लगातार पूछताच करने पर उसने महिला को कहा की ”नौकरी नहीं मिलेगी, पैसे भी नहीं मिलेंगे तुमसे जो होगा वो कर लो”.

कोंढाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने संचालक चंद्रशेखर भोंडवे के खिलाफ 420, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.”

Representational Pic

Representational Pic