Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Mar 13th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Nagpur News

    भंडारा पहुंचे केजरीवाल ने कहा, वोट नहीं देश के लिए भीख मांगने आया

    aap04“’आप’ की तकदीर आप के हाथ में है । अभी तक राजनीती में विकल्प नहीं था। चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी या राष्ट्रवादी, यह सभी पार्टियां भ्रष्ट नेताओं से भारी पड़ी हैं और सत्ता के लिए इन सब की अम्बानी और अडानी से ‘सेटिंग’ है | अगर यह दुबारा चुन के आये तो देश कभी नहीं सुधर पायेगा, इसीलिए आम आदमी पार्टी सबसे अच्छा राजनितिक और जनतांत्रिक विकल्प है, हमें इन सब को हराना है और ‘आप’ की सरकार लाना है,” अरविन्द केजरीवाल ने आज भंडारा में भव्य जनसभा को संबोधित कहते हुए कहा|

    केजरीवाल ने आगे कहा “मैं भंडारा वोट मांगने नहीं बल्कि भीख मांगने आया हूँ की यह देश सुधर जाये अगर आप अपने वोटो का सही इस्तेमाल करें”

    भारी अनिश्चितताओं के बीच आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल आज शाम ७ बजे भंडारा पहुंचे। नागपुर नाका से राजीव गाँधी चौक और लाल बहादुर शास्त्री चौक होते हुए केजरीवाल ने भंडारा-गोंदिया के आप पार्टी के उमीदवार प्रशांत मिश्रा के लिए ‘रोड शो’ किया। भंडारा की आम जनता ने रास्ते के दोनों ओर खड़ा रहकर प्रशांत मिश्रा की खूब हौसला अफजाई की।

    प्रशांत मिश्रा

    प्रशांत मिश्रा

    शास्त्री चौक में दशहरा मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कांग्रेस और यूपीए के घटक राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधा। “प्रफुल पटेल जब भंडारा आये तो बीडी बेचा करते थे। भंडारा और गोंदिया से बीडी बनवा कर नागपुर बेचने जाते थे तो फ़िएट की गाडी  में जाया करते थे।  फ़िएट से कब फ्लाइट में आ गए पता तक नहीं चला। मगर इन सब के जिम्मेदार हम ही हैं। अब इस चुनाव में मौका आया है। आज लगी भीड़ को देखते हुए यह साफ़ ज़ाहिर होता है की जनता प्रफुल पटेल से तंग आ चुकी है और इस बार जनता बदलाव चाहती है।” केजरीवाल ने आगे कहा की भंडारा में लोग किसानी करते हैं मगर यहाँ की नदियों को सीचाई के उपयोग वाला सारा पानी पॉवर कंपनियों को दे दिया। यह पॉवर कंपनियां बिजली बनायेंगी यहाँ मगर देंगी पश्चिम महाराष्ट्र और बाकि राज्यों को।”

    प्रशांत मिश्रा की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए केजरीवाल ने आगे कहा की प्रशांत मिश्रा यह भंडारा के सरकारी स्कूल में शिक्षा प्राप्त कर अमरीका पढने के लिए गए मगर अमरीका की सारि पढाई लिखी छोड़ कर भंडारा गोंदिया की सेवा करने यहाँ आये हैं।

    नितिन गडकरी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा की गडकरी खूद मान चुके हैं की वो दो काम कांग्रेस के करते हैं और कांग्रेस इनके दो काम कर देती है। इसी बीजेपी ने दिल्ली सरकार का मजाक उड़ाया मगर हमने दिल्ली में सरकार बनाते ही पांच दिनों में बिजली कंपनियों का ऑडिट करवाया, मुफ्त में पानी दिलवाया। अख़बार वालो ने किये सर्वे में पता चला की उन ४९ दिनों में दिल्ली के सारे दलाल भाग गए और जनता की सारि सेवाएं मुफ्त में हुयी, मुफ्त में दवाएं मिली।

    aap03केजरीवाल ने आगे कहा की जनता के दिल में बड़ा प्यार है आम आदमी के लिए और वोह इस्तीफा देने पर दुखी हैं। “मगर आज हम भी उसूलों की राजनीती करने के लिए आये हैं। जन लोकपाल बिल के लिए ३ बार अन्नाजी ने और २ बार मैंने अनशन किया मगर कांग्रेस और बीजेपी ने मिल कर यह बिल पास नहीं होने दिया। हमने इस्तीफा दिया और जनता से पूर्ण बहुमत माँगा। अब ५० सीटों पर जीतकर आएंगे और इन भ्रष्ट नेताओं को जेल भिजवाएंगे ।”

    केजरीवाल ने नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगते हुए कहा “प्रफुल पटेल का हारना तो तय है मगर पटेल को बीजेपी नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी हराएगी । पटेल की सांठगाँठ अडानी से है और गुजरात में अडानी की सांठगाँठ मोदी जी से है। यह सब मिले हुए हैं। गुजरात में किसान अडानी से दुखी हैं। मोदी जी ने उनकी लाखो रूपये की जमीने छीन छीन के अम्बानी और अडानी को एक रूपये स्क्वायर मीटर के भाव दे दी। किसानों को अभी तक मुआवजा नहीं मिला और उनपर भुखमरी की नौबत आ गयी है। मोदी जी के मुख्यमंत्री बनने के पहले मिलने वाली ट्रेक्टर और थ्रेशर की सब्सिडी बंद कर दी गयी। ८०० किसान मोदी जी के काल में आत्महत्या कर चुके हैं।”

    नरेन्द्र मोदी की चाय का मखौल उड़ाते हुए केजरीवाल ने कहा की मोदी जी कहते हैं की वोह चाय बेचा करते थे. मगर चाय बेचते बेचते आज उनके पास कई हेलीकाप्टर  कहाँ से आ गए यह खोज का विषय है।

    केजरीवाल ने आगे कहा की वोह देश में सच्ची और इमानदार राजनीती करने आये हैं। “अपना सब कुछ दाँव पर लगा रखा है. इनकम टैक्स में या मुख्यमंत्री बनकर पैसा कमा सकते थे मगर हम देश के लिए आये हैं। हम चाहते हैं की इस देश में आम आदमी का राज़ आये। भारत में जनतंत्र एक धोखा है और हमें जनतंत्र बनाना पड़ेगा। जिसको चुनकर भेजा उसे नौकर की तरह काम करना पड़ेगा।”


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145