Published On : Thu, Jul 10th, 2014

काटोल में 11 जुलाई को विशाल सत्कार समारोह


ढाई सौ विद्यार्थियों सहित 400 लोग होंगे पुरस्कृत


काटोल

anil Deshmukh
विभिन्न क्षेत्रों में सफलता के कदम चूमने वाले लोगों के साथ ही इस साल दसवीं और बारहवीं के प्रावीण्यता प्राप्त विद्यार्थियों का कल यहां सत्कार किया जाएगा. वसंतराव देशमुख प्रतिष्ठान और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस के संयुक्त तत्वावधान में शुक्रवार 11 जुलाई को सुबह 11 बजे राज्य के खाद्यान्न और नागरी आपूर्ति मंत्री अनिल देशमुख के हाथों ये पुरस्कार वितरण होगा. इस मौके पर करीब 400 पुरस्कारों का वितरण किया जाएगा.

कला, क्रीड़ा और शैक्षणिक क्षेत्र के लोग शामिल
स्थानीय लक्ष्मीनगर स्थित तिरुपति मंगल कार्यालय में आयोजित इस विशाल कार्यक्रम में तालुका के राज्य और राष्ट्रीय स्तर के कला, क्रीड़ा और शैक्षणिक क्षेत्र में उल्लेखनीय सफलता हासिल करने वाले व्यक्ति, तालुका की विभिन्न स्कूलों के 50 मुख्याध्यापक, 8 क्रीड़ा प्रशिक्षक व मार्गदर्शक, कला क्षेत्र के 10 व्यक्ति और 250 उत्कृष्ट (प्रावीण्यता प्राप्त) विद्यार्थियों का सत्कार किया जाएगा.

काटोल रत्न, क्रीड़ा रत्न, कला क्षेत्र के तीन विशेष पुरस्कार भी
राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित काकड़े ने बताया कि इस पुरस्कार वितरण समारोह में ही काटोल रत्न, क्रीड़ा रत्न और कला क्षेत्र के तीन विशेष पुरस्कार भी दिए जाएंगे. कार्यक्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस के जिला पदाधिकारी चंद्रशेखर मानकर, राष्ट्रीय खो-खो फेडरेशन के पूर्व उपाध्यक्ष अनूप खरोडे, नगरसेवक तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहराध्यक्ष गणेश चन्ने, तालुकाध्यक्ष दीपक मोहिते, विद्यार्थी कांग्रेस के गणेश सावरकर और राष्ट्रवादी कांग्रेस के पदाधिकारी मार्गदर्शन के लिए उपस्थित रहेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अमित काकड़े के अलावा संदीप ठाकरे, विशाल बाविस्कर, सौरभ ढोले, मंगेश श्रृंगारे, घनश्याम फुले, रूपेश नाखले, अमित खांडेकर, अतुल नेहारे आदि परिश्रम कर रहे हैं.