Published On : Fri, Aug 29th, 2014

काटोल (नागपुर) : सिने अभिनेता मनोज खलतकर का शिवसेना में प्रवेश


काटोल (नागपुर)

Manoj Khaltkarसिने अभिनेता व निर्माता मनोज खलतकर का कल मुंबई में ‘मातोश्री’ में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में प्रवेश हुआ. कार्यकर्ताओं में इसको लेकर उत्साह का वातावरण निर्माण हुआ है. इस अवसर पर सेना के विदर्भ संपर्क प्रमुख डॉ. दिपक सावंत, सांसद अनिल देसाई, विधायक दिवाकर रावते, मिलिंद नार्वेकर, पूर्व सांसद प्रकाश जाधव, किरण पांडव, किशोर कन्हेरे, सतीश हरड़े, किशोर कुमेरिया, राजु हरणे, चंद्रशेखर राऊत, दिग्रस के पूर्व सरपंच संजय खलतकर, पारडसिंगा के पूर्व सरपंच प्रमोद तिजारे और प्रविण बारई के साथ अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे.

मनोज खलतकर काटोल तालुका दिग्रस के निवासी राजेन्द्र बाबु व स्व. सुशीलाबाई खलतकर के सुपुत्र है. काटोल विधानसभा क्षेत्र में अच्छे व्यक्तिमत्व के रूप में लोकप्रिय है. खलतकर ने सामाजिक, क्रीड़ा, सांस्कृतिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण कार्य किए हैं.Rewatkar

पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारी निभाऊंगा – मनोज खलतकर
पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारी निभाउंगा तथा काटोल विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की समस्याओ का हल निकालने का प्रयास करूंगा ऐसा मनोज खलतकर ने प्रवेश के बाद आश्वासन दिया.


मनोज खलतकर के प्रवेश को लेकर शिवसेना में उत्साह का वातारण निर्माण हुआ है तथा पार्टी को एक नई शक्ति प्रदान हुई है ऐसा काटोल शिवसेना शहर प्रमुख दिपक रेवतकर ने कहा.