Published On : Sat, Jul 5th, 2014

काटोल : इलाके की नजरें टिकी बस ‘खेल मांडियेला’ पर


6 जुुलाई को होगा विशाल मनोरंजक आयोजन


पुरस्कारों की बौछारों के साथ विद्यार्थियों और सांसद तुमाने का सत्कार भी

काटोल

aadesh bandekarपूरे इलाके की नजरें बस ‘खेल मांडियेला’ नामक लोकप्रिय कार्यक्रम पर ही टिकी हुई हैं. स्थानीय महिला मंडल द्वारा आयोजित ‘खेल मांडियेला’ रविवार 6 जुलाई को जिला परिषद मैदान में स्थित तालुका क्रीड़ा संकुल में होगा. समय के नजदीक आने के साथ ही इस कार्यक्रम को लेकर अब महिलाओं की ही नहीं, बल्कि सभी वर्ग के लोगों की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है.

सैकड़ों पुरस्कारों की रेलमपेल
इस इलाके में पहली बार हो रहे इस बहुचर्चित कार्यक्रम में युवा नेता और फिल्म निर्माता मनोज (भैया) खडतकर की पहल पर होम मिनिस्टर फेम फिल्म कलाकार आदेश बांदेकर मुंबई मुख्य आकर्षण होंगे. महाराष्ट्र के इस लोकप्रिय कार्यक्रम में आनंददायक खेल, किस्सा-कहानी, गपशप, गाने, स्पर्धात्मक सवाल-जवाब के साथ ही सैकड़ों पुरस्कार जीते जा सकेंगे. दो घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में भरपूर मौज-मस्ती भरे कार्यक्रम श्रोताओं के लिए अविस्मरणीय साबित होंगे.

सफलता के लिए किया दिन-रात एक
इस मौके पर काटोल-नरखेड़ तालुका में 90 फीसदी अंक प्राप्त करने वाले दसवीं और बारहवीं के बच्चों, नागपुर विद्यापीठ से मराठी में दूसरे और छठें क्रमांक पर आए विद्यार्थियों के सत्कार के साथ ही इस क्षेत्र से निर्वाचित सांसद कृपाल तुमाने का भी इस अवसर पर सत्कार किया जाएगा. स्थानीय विविध महिला संघटना और एकता स्पोर्टिंग एंड यूथ वेल्फेयर एसोसिएशन इस कार्यक्रम की सफलता के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं.

कौन बनेगा पैठणी का विजेता ?manoj Khalatkar
इस कार्यक्रम से अलग महिला वर्ग की चर्चा का विषय यही है कि आखिर महाराष्ट्र की सुप्रसिद्ध परंपरा पैठणी साड़ी का विजेता कौन होगा. इस मनोरंजक और रंग-बिरंगे कार्यक्रम में करीब 300 गृहोपयोगी पुरस्कारों की लूट मचेगी. कार्यक्रम में उपस्थित महिला प्रतियोगियों को एक़ कूपन दिया जाएगा. उन्हें बस इस कूपन को भरकर वहीं पर रखे एक बॉक्स में डालना होगा. बॉक्स के इन्हीं कूपनों में से सबके सामने ड्रॉ खोला जाएगा. इस तरह से चुनी गई महिलाएं अंतिम स्पर्धा में हिस्सा ले सकेंगी. इन्हीं में जीतने वाली महिलाओं को अनेक पुरस्कारों से नवाजा जाएगा. इस इलाके में पहली बार ही भव्य पैमाने पर हो रहे इस आयोजन के लिए विशाल वाटरप्रूफ शामियाना बनाया गया है, ताकि बारिश भी हो तो कार्यक्रम में बाधा न पैदा हो.

Krupal Tumaneकृपाल तुमाने, प्रावीण्यता प्राप्त विद्यार्थियों का सत्कार
महिला जल्लोस सम्मेलन-2014 में ही इस क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद कृपाल तुमाने का सत्कार भी किया जाएगा. साथ में होगा काटोल-नरखेड़ तालुका के प्रावीण्यता प्राप्त विद्यार्थियों का सत्कार भी. इस कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि के रूप में विधायक डॉ. दीपक सावंत उपस्थित रहेंगे. युवा नेता मनोज खडतकर स्वागतध्यक्ष होंगे और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजीव पोतदार, पूर्व नगराध्यक्ष चरणसिंह ठाकुर, किरण पांडव, शिवसेना जिला प्रमुख राजू हरणे प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे. फिल्म कलाकार आदेश बांदेकर इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण होंगे. आयोजकों ने इस लोकप्रिय पारिवारिक कार्यक्रम में परिवार के साथ उपस्थिात रहने की अपील की है.