Published On : Thu, Jul 3rd, 2014

काटोलवासियों को मिलेगी “खेल मांडियेला” की सौगात


khel-mandiya-1

होम मिनिस्टर फेम फिल्म कलाकार आदेश बांदेकर की होगी विशेष उपस्थिति 

– मेधावी विद्यार्थियों और नवनिर्वाचित सांसद कृपाल तुमाने का सत्कार भी 

– कार्यक्रम के लिए लोगों की उत्सुकता चरम पर

काटोल में पहली बार होम मिनिस्टर फेम फिल्म कलाकार आदेश बांदेकर मुंबई क़े लोकप्रिय कार्यक्रम “खेल मांडियेला” का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम के लिए लोगों की उत्सुकता चरम पर है. फिल्म कलाकार, निर्माता तथा सामाजिक कार्यकर्ता मनोज (भैया) खडतकर के विशेष प्रयासों से रविवार 6 जुलाई को दोपहर 2 बजे जिला परिषद तालुका क्रीड़ा संकुल में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

महिला जल्लोष सम्मलेन
जिले में पहली बार आयोजित किए जा रहे  “खेल मांडियेला” के स्वागतोत्सुक मनोज खडतकर ने पत्रकारों को बताया कि “खेल मांडियेला” काटोल नगरी महिला मंडल द्वारा आयोजित महिला जल्लोष सम्मलेन 2014 का मुख्य आकर्षण होगा. पारिवारिक कार्यक्रम होने की वजह से महिलाएं बडी संख्या में इस आयोजन में शामिल होकर संगीत स्पर्धा, गपशप, किस्से-कहानियों और मज़ेदार खेलों का लुत्फ़ उठा सकती हैं. इसके साथ ही सवाल-जवाब का भी दौर चलेगा.

महिलाओं को निःशुल्क प्रवेश
उन्होंने बताया, कार्यक्रम में प्रवेश निःशुल्क होगा. महिलाओं को निःशुल्क कूपन दिए जाएंगे, जिन्हें पेटी में डाला जाएगा और लकी ड्रॉ से चुनीं गई महिलाओं को स्पर्धा में भाग लेने का सुनहरा अवसर मिलेगा. आयोजित स्पर्धाओं में शामिल होकर आकर्षक ईनाम भी जीते जा सकते हैं. विजेताओं क़ो पैठणी साड़ी के साथ ही अन्य आकर्षक उपहार प्रदान किए जाएंगे.

सांसद कृपाल तुमाने का सत्कार भी
खडतकर के मुताबिक इस अवसर पर नवनिर्वाचित सांसद कृपाल तुमाने का सत्कार कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है. अलावा इसके, शैक्षणिक सत्र 2013-2014 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले नरखेड तालुका के मेधावी विद्यार्थियों का सत्कार आदेश बांदेकर के हाथों किया जाएगा.

आयोजन के लिए विविध महिला संघटनाओं के साथ ही एकता स्पोर्टिंग अण्ड यूथ वेलफेयर असोसिएशन का सहकार्य मिलने की बात भी मनोज खडतकर ने कही.